प्यार में बेवफाईः शादी का झांसा देकर 3 साल तक करता रहा यौन शोषण, विवाह के नाम पर हुआ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1730557

प्यार में बेवफाईः शादी का झांसा देकर 3 साल तक करता रहा यौन शोषण, विवाह के नाम पर हुआ फरार

युवती ने कहा कि जब मैंने शादी की बात कही, तो उसने साफ इनकार कर दिया. वह मुझे छोड़ कर चला गया. मैंने उससे संपर्क करने का काफी प्रयास किया, लेकिन उससे कोई बात नहीं हो पाई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: शादी का झांसा देकर 3 साल तक यौन शोषण करता रहा. लड़की ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो फरार हो गया. अब पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. ये मामला बिहार के जमुई जिले के चंद्रदीप थाना इलाके में स्थित एक गांव का है. आरोपी युवक की पहचान चंद्रदीप थाना क्षेत्र के तेलारडीह गांव निवासी धनेश्वर पंडित का पुत्र धर्मेंद्र पंडित के रूप में की गई है, फिलहाल वो फरार चल रहा है. 

लड़की का कहना है कि धर्मेंद्र ने शादी करने का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. वो पिछले 3 साल तक लगातार यौन शोषण करता रहा. जब शादी करने की जिद की तो साफ मना कर दिया और कहीं गायब हो गया. लड़के के घर वाले भी उसका पता नहीं बता रहे हैं. इसलिए मजबूरी में पुलिस में मामला दर्ज करवाना पड़ा है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे अपराधी, पुलिस ने प्लान पर फेरा पानी

महिला थानाध्यक्ष ममता गिरी ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग का है और युवक ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाया है. अब शादी से इनकार करने के बाद पीड़िता ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. पुलिस मामले में केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. वहीं युवती ने कहा कि जब मैंने शादी की बात कही, तो उसने साफ इनकार कर दिया. वह मुझे छोड़ कर चला गया. मैंने उससे संपर्क करने का काफी प्रयास किया, लेकिन उससे कोई बात नहीं हो पाई.

ये भी देखे

Trending news