Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में 'मजदूर दिवस' के दिन ही मजदूरों की पिटाई, 24 घंटे के अंदर दूसरे मर्डर से दहला जिला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1676645

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में 'मजदूर दिवस' के दिन ही मजदूरों की पिटाई, 24 घंटे के अंदर दूसरे मर्डर से दहला जिला

सुशासन बाबू के राज में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. बेखौफ अपराधी प्रदेश में तांडव मचाने में जुटे हैं. 

बिहार पुलिस (File Photo)

Bihar Crime News: एक मई को पूरी दुनिया मजदूर दिवस को सेलीब्रेट कर रही थी. इस दिन मजदूरों के अधिकारों और उनके कल्याण को लेकर चर्चा की जाती है. तो वहीं बिहार में मजदूर दिवस के दिन ही मजदूरों पर जुल्म किया जा रहा था. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र का है. यहां 2 मजदूरों को अलग-अलग घटनाओं में खौफनाक सजा मिली. एक जगह बेखौफ अपराधियों ने एक मजदूर को मौत के घाट उतार दिया, तो वही दूसरे मजदूर की हालत नाजुक है. जिले में पिछले 24 घंटे में ये दूसरा मर्डर हुआ है. 

 

पहला मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर स्थित बजरंग विहार कॉलोनी का है. यहां एक राजमिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम मुस्तफा अंसारी बताया जा रहा है और वो मोतिहारी जिले के पकरीदयाल का रहने वाला था. जानकारी के मुताबिक, देर रात अपराधियों ने लोहे की रॉड से उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. दूसरी घटना यहां से थोड़ी दूर पर स्थित राजेंद्र नजर कॉलोनी की है. यहां बदमाशों ने गार्ड दुलारे खलीफा को बुरी तरह से घायल कर दिया. 

अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा गार्ड 

गार्ड दुलाने खलीफा अपना काम पूरी ईमानदारी के साथ कर रहे थे. उन्होंने कॉलोनी में कुछ अज्ञात लोगों को देखा तो उन्हें रोकने की कोशिश की. इस पर बदमाशों ने उसपर हमला कर दिया. चोरों ने गॉर्ड को बुरी तरह से मारा और रात के अंधेरे में गायब भी हो गए. इस घटना में गॉर्ड की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है, जहां मौत से जंग लड़ रहा है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे अहियापुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: 'सुशासन बाबू' के राज में अपराधियों के हौंसले बुलंद, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा भागलपुर और मोतिहारी

अपराधियों के आगे पुलिस बेबस

बता दें कि सुशासन बाबू के राज में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. बेखौफ अपराधी प्रदेश में तांडव मचाने में जुटे हैं. प्रदेश में आए दिन हत्या, रेप, अपहरण और लूटपाट जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं. सोमवार (1 मई) की रात राजधानी पटना सहित कई जिलों में गोलीकांड की जानकारी सामने आई है.

Trending news