Buxar: बिहार पुलिस की जीप ने 4 लोगों को कुचला, आक्रोशित ग्रामीणों का बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1955527

Buxar: बिहार पुलिस की जीप ने 4 लोगों को कुचला, आक्रोशित ग्रामीणों का बवाल

Buxar News: जिला पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने कहा कि ब्रेक फेल होने के बाद जीप ड्राइवर ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे हादसा हो गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Buxar News: बिहार के बक्सर में शनिवार (11 नवंबर) को पुलिस और पब्लिक के बीच संघर्ष देखने को मिला. दरअसल, एनएच 120 पर डुमरजेनी मंदिर के पास पुलिस की जीप ने 4 लोगों को कुचल दिया और कई खड़ी बाइकों को भी रौंद दिया. जिससे लोग भड़क गए और भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. इस हमले में एक एसएसओ समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, डुमरांव थाना क्षेत्र के डुमरेजनी मंदिर के पास NH-120 पर शनिवार (11 नवंबर) को पुलिस जीप की चपेट में आने से चार लोग जख्मी हो गए.

दुर्घटना के साथ ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और सभी मौके की तरफ दौड़े. गुस्साई भीड़ को देख डुमरांव के एसडीपीओ और थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस वाले वहां से खिसक गए. गुस्साए लोगों ने पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. बाद में कोरानसराय और मुरार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को किसी तरह संभाला गया. पुलिस अधिकारियों ने पुलिस जीप की ब्रेक फेल होने से हादसा होना बताया है. जिला पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने कहा कि ब्रेक फेल होने के बाद जीप ड्राइवर ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे हादसा हो गया. 

ये भी पढ़ें- Jehanabad News: जहानाबाद में बदमाशों ने SDO को मारी गोली, हालत गंभीर

उन्होंने बताया कि घायलों को डुमरांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं डुमरांव के एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी ने कहा कि स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर फेंके. इस हमले में डुमरांव के थानेदार दिनेश मालाकार और तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए. फिलहाल घायल पुलिसकर्मियों का इलाज कराया गया.

Trending news