Bihar Crime Rate: बिहार में महागठबंधन की सरकार आने के बाद से बढ़ा अपराध? नित्यानंद राय ने पेश किए आंकड़े
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1661691

Bihar Crime Rate: बिहार में महागठबंधन की सरकार आने के बाद से बढ़ा अपराध? नित्यानंद राय ने पेश किए आंकड़े

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानांद राय ने 'महागठबंधन सरकार' पर अपराधियों को पनाह देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन सरकार में बेखौफ अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे.

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय

Bihar Politics: बिहार में महागठबंधन की सरकार में अपराध के आंकड़े में काफी बढ़ोत्तरी हो गई है. ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि केंद्रीय गृह मंत्री नित्यानंद राय ने कही है. केंद्रीय मंत्री का कहना है कि महागठबंधन सरकार के सत्ता में आने के बाद से कई गुना वृद्धि हुई है. बता दें कि पिछले साल अगस्त में नीतीश कुमार ने बीजेपी से अलग होकर महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाई थी. 

नित्यानंद राय ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि 9 अगस्त 2022 को बिहार में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की सरकार बिहार में बनी. तबसे लेकर आज तक 4,848 अपराध की घटनाएं हुई हैं. इनमें से 2,070 हत्याएं, 345 दुष्कर्म, 144 अपहरण तथा 700 हत्या के प्रयास के मामले हैं.

महागठबंधन सरकार पर हमला

महागठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री ने लिखा कि हत्या, लूट, दुष्कर्म से त्रस्त बिहार है. अपराधियों की बहार है क्योंकि अपराध को पनाह देने वाली बिहार नीतीश-तेजस्वी की सरकार है. उन्होंने कहा कि अपराधी बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और बिहार की महागठबंधन सरकार कान में रूई डालकर मौन बैठी है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद बिहार से अपराध का खात्मा होगा. 

ये भी पढ़ें- Manish Kashyap: मनीष कश्यप पर लगा NSA हटेगा? सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई

सुशासन बाबू की इमेज को डेंट

बिहार में जिस तरह से अपराध की घटनाओं में एकाएक बढ़ोत्तरी हुई है. रामनवमी पर सासाराम और नालंदा में हुए दंगों से सुशासन बाबू की इमेज की काफी खराब हुई है. इसके अलावा जहरीली शराब से मौत की घटनाएं भी आम हो गई हैं. प्रदेश में शराबबंदी कानून के बाद भी जहरीली शराब से मौत होने की खबरें लगातार सामने आती रहती हैं.

Trending news