Muzaffarpur News: कलयुगी पत्नी ने पति और सास पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Muzaffarpur News: कलयुगी पत्नी ने पति और सास पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

Muzaffarpur News: बिहार के  में एक कलयुगी पत्नी का कारनामा सामने आया है और उस कलयुगी पत्नी ने घरेलू विवाद के कारण अपने मायके वालों को घर बुलाकर उनके साथ मिलकर अपने पति और सास के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया है. जिसमें पति और सास गंभीर रूप से घायल हो गए. 

कलयुगी पत्नी ने पति और सास पर किया जानलेवा हमला

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur News: बिहार के  में एक कलयुगी पत्नी का कारनामा सामने आया है और उस कलयुगी पत्नी ने घरेलू विवाद के कारण अपने मायके वालों को घर बुलाकर उनके साथ मिलकर अपने पति और सास के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया है. जिसमें पति और सास गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे पड़ोसियों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के आमगोला भज्जू शाह लेन का है. जहां के रहने वाले मनीष कुमार की शादी आज से तकरीबन 6 वर्ष पूर्व वैशाली जिले के गोरौल लक्ष्मी नारायणपुर के रहने वाली पूजा देवी के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद मनीष कुमार की पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होने लगा, जिसको लेकर मनीष की पत्नी अपने मायके फोन कर देती थी. 

इसके बाद बात बढती गई. मनीष की पत्नी के मायके वाले उसको मारने पीटने की धमकी दी जाने लगी. जिसके बाद देर शाम किसी बात को लेकर मनीष कुमार की पत्नी का सास के साथ झगड़ा हो गया. जिसके बाद मनीष की पत्नी ने अपने भाई को फोन कर बुला लिया और मनीष की मां की जमकर पिटाई कर उसके बाद मनीष पत्नी पूजा मनीष को फ़ोन करके घर पर बुलाया और मनीष की पत्नी ने अपने भाई और मां के साथ मिलकर मनीष की भी जमकर पिटाई कर दी.

घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल मनीष और उसकी घायल मां को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पीड़ित मनीष कुमार ने मामले को लेकर काजी मोहम्मदपुर थाना की पुलिस से लिखित शिकायत की है. पुलिस मामले को दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

इनपुट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Munger News: पंद्रह सौ रुपए को लेकर हुई मारपीट, एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल

Trending news