Bihar News: चोरों ने घर में घुसकर किया लाखों का माल किया साफ, मौके से एक चोर हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Bihar News: चोरों ने घर में घुसकर किया लाखों का माल किया साफ, मौके से एक चोर हुआ गिरफ्तार

बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर से चोरों का आतंक जारी है. यहां अब चोरों ने रिटायर सरकारी कर्मी के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर से चोरों का आतंक जारी है. यहां अब चोरों ने रिटायर सरकारी कर्मी के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में चोर को रंगेहाथ पकड़ लिया है.  

दरअसल, चोरों ने रिटायर सरकारी कर्मी के घर खिड़की तोड़कर घर में प्रवेश कर रहे थे. इस दौरान तोड़फोड़ की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एक चोर को घर के अंदर से रंगेहाथ पकड़ा, जबकि चोर के अन्य साथी समान लेकर भागने में सफल रहे.
 
वही चोर को चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ने के बाद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. हालांकि पुलिस ने चोर को भीड़ से छुड़ा लिया और सिंघौल थाने ले आई. ये घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के नागदह मोहल्ले की है. बताया जा रहा है कि रिटायर सरकारी कर्मी मकसूदन प्रसाद साह अपने गांव गए हुए थे. देर रात उनके घर में तोड़फोड़ की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक चोर के अन्य साथी 40000 नगद और करीब एक लाख मूल्य के सोने के चेन और मंगलसूत्र चोरी कर फरार हो गए थे.

हालांकि पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार चोर का का नाम पवन कुमार है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार चोर पवन कुमार नागदह में छोटा-मोटा होटल चलाता था और रात में चोरी की घटना को अंजाम देता था. पुलिस का कहना है कि वो चोर के अन्य साथियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी. 

 

Trending news