बेगूसराय में रंगदारी का केस वापस नहीं लेने पर अपराधियों ने की पिटाई, युवक की हालत गंभीर
Advertisement

बेगूसराय में रंगदारी का केस वापस नहीं लेने पर अपराधियों ने की पिटाई, युवक की हालत गंभीर

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में रंगदारी नहीं मिलने से अपराधियों ने एक युवक को पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. परिजनों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में रंगदारी नहीं मिलने से अपराधियों ने एक युवक को पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. परिजनों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

रंगदारी नहीं देने पर की मारपीट
दरअसल, यह मामला बरौनी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव का है. यहां पर कुछ अपराधियों ने एक युवक को रंगदारी नहीं देने पर पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवक का नाम विपिन कुमार सिंह बताया जा रहा है, जो कि थाना क्षेत्र के हरपुर गांव का रहने वाला है. परिजनों ने बताया कि सोमवार की देर रात विपिन ट्रांसपोर्ट का काम कर घर लौट रहा था. उसी दौरान रास्ते में करण साह के द्वारा रंगदारी की मांग की गई. रंगदारी नहीं देने पर उसने विपिन के साथ मारपीट की. 

लोहे की रॉड से की पिटाई
जिसके बाद पीड़ित ने मारपीट और रंगदारी मांगने की लिखित शिकायत बरौनी थाने में दर्ज कराई. केस दर्ज होने के बाद अपराधियों को इसके बारे में जानकारी हुई. जिसके बाद मंगलवार की रात को लगभग 6 लोगों के साथ अपराधी करण साह विपिन के घर पहुंच गया. अपराधियों ने केस वापस लेने की धमकी दी और इसके बाद लोहे की रॉड से बेरहमी से विपिन की पिटाई की. 

6 लोग गंभीर रूप से हुए घायल
इस बीच पीड़ित को बचाने वाले लोगों को भी अपराधियों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया. इस दौरान विपिन गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में विपिन को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है, फिलहाल उसका इलाज जारी है. इस घटना में विपिन के साथ अन्य 6 लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़िये: Bihar Weather: मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट, बताया-कब तक होगी बिहार में बारिश

Trending news