Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में मंगलवार (21 नवंबर) को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मूर्ति विसर्जन के दौरान अंधाधुंध फायरिंग शुरू हो गई. ये घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के मठियापुर कचहरी गांव की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात गांव के सामुदायिक भवन में मूर्ति विसर्जन किया जा रहा था. उसी दौरान मठियापुर भट्ठा गांव निवासी बिट्टू और रोहित उर्फ सिट्टू नामक दो युवक वहां पहुंचे और पूजा समिति के दो मेंबर विक्की और रॉकी के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस दौरान वहा मौजूद लोगों ने बीच-बचाओ करते हुए सभी को हटाया और देर रात मूर्ति विसर्जन किया. जिसके बाद बिट्टू और सिट्टू दर्जनों युवकों के साथ फिर से वहां पहुंचे और विजय कुमार यादव के घर के पास गाली-गलौज करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. दर्जनों राउंड फायरिंग करने के बाद वो वहां से भाग गए. अचानक गोलियों की आवाज सुन आसपास के लोग सहम गए. गोली चलने की सूचना मिलते ही शाहपुर पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान मौके से पुलिस ने सात खोखा (खाली कारतूस) बरामद किया है. 


ये भी पढ़ें- Lakhisarai: लखीसराय गोलीकांड में चौथी मौत, 2 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी आशीष चौधरी अब भी फरार


वहीं नालंदा जिले से भी लक्ष्मी प्रतिमा विसर्जन के दौरान बवाल की घटना सामने आई है. मां लक्ष्मी की प्रतिमा का विसर्जन के दौरान गोलीबारी और चाकूबाजी हुई. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंफ दिया है. साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है. सोमवार (20 नवंबर) की देर रात नगरनौसा थाना क्षेत्र के खिरूबीघा गांव में स्थापित मां लक्ष्मी की प्रतिमा का विसर्जन करने के दौरान जमकर गोलीबारी और चाकूबाजी हुई. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति जख्मी हो गया.