पत्नी से तलाक के बाद बुरी तरह से टूट गया था ये एक्टर, बेटी ने दिया मुश्किल दौर में साथ

Imran khan on divorce with Avantika: बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर रहे हैं जिन्होंने गिनती की फिल्मों में काम किया है मगर उन्हीं गिनती की फिल्मों से फेम हासिल किया है. एक ऐसे ही एक्टर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो पत्नी से तलाक के बाद टूट गए थे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2024, 06:53 PM IST
    • पत्नी से तलाक के बाद टुट गया था ये एक्टर
    • बेटी के साथ से खुद को बदला
पत्नी से तलाक के बाद बुरी तरह से टूट गया था ये एक्टर, बेटी ने दिया मुश्किल दौर में साथ

नई दिल्ली: Imran khan on divorce with Avantika: इमरान खान लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं. एक्टर को लम्बे वक्त से किसी फिल्म में नहीं देखा गया है. मगर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बन जाते हैं. बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने अपनी एक्स पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक के बाद उन पर पड़े प्रभाव के बारे में खुलकर बात की है, जिसके बाद से वह लाइमलाइट में बने हुए हैं. एक्टर ने खुलासा किया है कि पत्नी-बच्ची से अलग होने के बाद वह एक बहुत ही बुरे दौर से गुजरे हैं.

तलाक के बाद बुरे दौर से गुजरे इमरान

मीडिया के साथ बातचीत में एक्टर ने खुलासा कियाकि अवंतिका से तलाक के बाद एक्टर काफी मुश्किल दौर से गुजरे थे. उनके लिए कोई भी काम करना बेहद मुश्किल हो जाता था. एक्टर ने कहा, उन दिनों बिस्तर से उठना और ब्रश करना जैसे डेली लाइफ के काम एक बड़ी चुनौती की तरह लगते थे. मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा कर सकता हूं या नहीं. मैं खुद को बिस्तर से उठा भी नहीं पाता था. दरवाजे की घंटी को बंद कर देता था. दरवाजा बंद कर देता और बस आराम किया करता.'

बेटी के साथ पार हुआ मुश्किल वक्त

तलाक को लेकर एक्टर ने ये भी बताया कि बेटी की कस्टडी उन्होंने बांट ली थी जिसके बाद गुरुवार से रविवार तक बेटी एक्टर के साथ रहती थी. इसलिए जिन दिनों वह इमरान के साथ होती तो वो उठते और बेटी की देखभाल करने की बारी आई तो इमरान ने हार नहीं मानी और खुद को बदल लिया.

इमरान खान वर्क फ्रंट

इमरान खान की वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार कंगना रनौत के साथ फिल्म 'कट्टी बट्टी' में देखा गया था. अब कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि 'हैप्पी पटेल' से 9 साल के बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर सकते हैं. इसके साथ ही बता दें कि उनकी आगामी फिल्म का प्रोडक्शन एक्टर और कॉमेडियन वीर दास संभाल सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-  अक्षय कुमार या शाहरुख खान किसके साथ काम करना चाहती हैं Sania Mirza?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़