चतरा: चतरा जिले के घोर नक्सल प्रभावित लावालौंग थाना क्षेत्र के लमटा गांव में एक कुएं से छह वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया गया है. शव इसी गांव के सिकंदर साव के छह वर्षीय पुत्र अभिनंदन कुमार का बताया जा रहा है. घटना के बारे में बताया जह रहा है कि अभिनंदन विगत दो दिनों से लापता था. जिसे लेकर परिजनों ने लावालौंग थाना में शक के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज कराते हुए पुलिस से खोजबीन की गुहार लगाई थी. पुलिस भी मामला दर्ज कर लापता बच्चे की तलाश में जुटी थी. साथ ही लमटा गांव के ग्रामीण भी अपने स्तर से बच्चे की खोजबीन में लगे हुए थे.लेकिन बच्चे का कहीं सुराग नहीं मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी दौरान ग्रामीणों को गांव के ही जर्जर कुएं में एक शव तैरने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी. जिसके बाद लावालौंग थाना प्रभारी रूपेश कुमार रॉय ने लमटा पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया है. ग्रामीणों के अनुसार कुछ माह पूर्व भी गांव में प्रिंस कुमार नामक एक किशोर की मृत्यु भी इसी तरह से हुई थी. वह भी दो दिनों से लापता था. खोजबीन के दौरान उसका शव भी गांव के एक कुएं से ही बरामद किया गया था.


इधर बच्चे का शव मिलने के बाद मृतक के पिता सिकंदर साव ने आपसी रंजिश में अपने पुत्र की हत्या की आशंका जताई है. उनका कहा है कि दो दिन पूर्व पुराने जमीन विवाद को लेकर गांव के कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ था. इधर पुलिस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करने के की बात कर रही है.


इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक


ये भी पढ़ें- राजनाथ सिंह ने सीवान में कहा- 10 वर्षों में सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं