Bihar Crime:मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, शादी से वापस लौट रहे डॉक्टर की गोली मारकर हत्या
Advertisement

Bihar Crime:मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, शादी से वापस लौट रहे डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर में इन दिनों अपराधी बेलगाम हो हो गए हैं. एक तरफ जहां पुलिस लगातार इन अपराधियों को उन्ही की भाषा में जवाब दे रही है, वहीं दूसरी तरफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर में इन दिनों अपराधी बेलगाम हो हो गए हैं. एक तरफ जहां पुलिस लगातार इन अपराधियों को उन्ही की भाषा में जवाब दे रही है, वहीं दूसरी तरफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में दिनदहाड़े  एक सीएसपी लूट लिया गया तो देर शाम को ग्रामीण चिकित्सक को गोली मारकर कर हत्या कर दी गई है. इस हत्या के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो पुलिस प्रशासन पर ही सवाल उठा रहे हैं. 

जानें क्या है पूरा मामला

बेखौफ अपराधियो ने अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहा ओपी क्षेत्र मे शादी समारोह से घर लौट रहे ग्रामीण चिकित्सक को गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची अहियापुर थाना पुलिस, ग्रामीण चिकित्सक को लेकर एसकेएमसीएच गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक चिकित्सक को अपराधियो ने चार गोली मारी है.मृतक की पहचान मीनापुर थाना क्षेत्र के सुनील कुमार उर्फ श्याम के रूप में की गई है.

इस घटना के बाद परिजनो से लेकर ग्रामीणों में आक्रोश फूट पड़ा. भारी संख्या में ग्रामीण एसकेएमसीएच मेडीकल कॉलेज पहुंच गए. वहीं, मिनापुर के राजद विधायक मुन्ना यादव भी मेडीकल पहुंचे.  उन्होंने ने भी परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली. बताया जा रहा है कि मीनापुर थाना क्षेत्र के धर्मपुर चौक से क्लीनिक बंद कर ग्रामीण चिकित्सक श्याम एक शादी समारोह में शामिल हो कर अपनी बाइक से वापस आ रहे थे. इसी दौरान बेखौफ अपराधियों ने झपहा पुल के समीप उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. 

इस घटना के जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह और अहियापुर थाना की पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. इसको लेकर मिनापुर के राजद विधायक मुन्ना यादव ने कहा कि इस घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में हैं. उन्होंने एसएसपी से बात कर जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने को कहा है. इस पूरे मामले पर अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि सुनील कुमार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. जांच की जा रही है.

Trending news