Motihari News: मोतिहारी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रेमी के दरवाजे पर प्रेमिका का शव मिलने की खबर से गांव मे सनसनी फैल गयी. शव को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. सूचना पर पताही पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार, मृतक लड़की के परिजन प्रेमी पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं, प्रेमी समेत उसके परिजन घर छोड़ फरार बताए जा रहे है. पुलिस शव बरामद कर कर्रवाई में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादीशुदा प्रेमी, कुंवारी प्रेमिका
दरअसल, घटना पताही थाना के खुटौना गांव की बताई जा रही है. प्रेमी मृतक लड़की का पड़ोसी है, जो शादीशुदा बताया जा रहा है. पताही थाना क्षेत्र के खुटौना गांव में पड़ोसी प्रेमी के दरवाजे से प्रेमिका का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गई. बताया जा रहा है कि लड़की के मोबाइल से कुछ सबूत पुलिस के हाथ लगे है जो 28 तारीख को बनाया गया है. ग्रामीणों की माने तो लड़की के भाई ने अपनी बहन और उसके शादीशुदा प्रेमी को कुछ दिन पहले समझाया भी था. 


पड़ोसी प्रेमी के घर युवती का शव बरामद 
पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मोहन सिंह के दरवाजे से एक युवती का शव बरामद कर कर्रवाई में जुट गई है. पुलिस के अनुसार, घटना प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. प्रेमी समेत उसके परिवार वाले घर छोड़ फरार बताए जा रहे है.


यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में विवाह भवन संचालक की गोली मारकर हत्या, बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर


प्रेमी पर हत्या का आरोप
पकड़ीदयाल के एसडीपीओ सुबोध कुमार ने बताया कि खुटौना गांव के मोहन सिंह के दरवाजे से एक युवती का शव बरामद किया गया है. घटना प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. मृतिका के परिजनों की तरफ से प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है.


रिपोर्ट: पंकज कुमार