Bihar: मुजफ्फरपुर में विवाह भवन संचालक की गोली मारकर हत्या, बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2086906

Bihar: मुजफ्फरपुर में विवाह भवन संचालक की गोली मारकर हत्या, बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर

Bihar News: एएसपी भानु प्रताप ने बताया कि एक व्यक्ति को गोली मारी गई है, जिसका नाम मुकेश है और मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी. उधर बेगूसराय में तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन ने सड़क पार कर रही एक महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में भले ही सत्ता परिवर्तन हो चुका हो, लेकिन अपराधियों पर कोई लगाम अभी तक नहीं लग सका है. मुजफ्फरपुर में बेखौफ हो चुके बदमाशों ने फिर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद परिजनो में कोहराम मच गया. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कारवाई शुरु कर दी है. मृतक की पहचान खबरा गांव निवासी विवाह भवन संचालक मुकेश ओझा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के खबरा गांव निवासी विवाह भवन संचालक मुकेश अपने दामुचक चौक स्थित अपने मार्केट से घूम कर घर लौट रहा था. इसी बीच रेलवे लाइन के बाद श्री कृष्ण नगर मोहल्ला के पास अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना के बाद घायल मुकेश के परिजनों ने उसे आनन-फानन में निजी अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित और एएसपी भानु प्रताप के साथ भारी संख्या में अस्पताल में पहुंचे. एएसपी भानु प्रताप ने बताया कि एक व्यक्ति को गोली मारी गई है, जिसका नाम मुकेश है और मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- पुलिस की डर से नदी में कूदा युवक, चली गई जान, शराब के नशे में था पकड़ाया

उधर बेगूसराय में तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन ने सड़क पार कर रही एक महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. घटना से नाराज लोगों ने मुआवजे की मांग को एनएच-31 को जाम कर दिया. घटना बेगूसराय खगड़िया एनएच-31 फोरलेन खंड पर कुरहा ढाला के समीप की है. मृतका की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुरहा वार्ड संख्या-11 निवासी सागर तांती की 38 वर्षीय पत्नी बेबी देवी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि बेबी देवी खेत देखने बहियार गई थी. वहां से देर शाम वापस लौटने के दौरान कुरहा के समीप सड़क पार करने के दौरान एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो उसे कुचलते हुए फरार हो गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: दिन एक...वारदात तीन...2 की मौत, मुजफ्फरपुर में मौत का तांडव

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच-31 को जाम कर दिया तथा मृतका के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की. आसपास के लोगों का कहना है कि फोरलेन पर तीखा मोड़ रहने के कारण यहां बराबर हादसा होते रहता है.  ट्रैफिक नियंत्रण की कोई व्यवस्था नहीं है और ना ही यहां किसी पुलिसकर्मी को तैनात किया गया है. बता दें कि कुरहा ढ़ाला के समीप स्टैंड बना हुआ है, लेकिन ऑटो सहित अन्य वाहन सड़क पर ही लगे रहते हैं. जिसके कारण बराबर हादसे होते रहते हैं.

Trending news