जमशेदपुर: पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, इलाके में सनसनी, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1720398

जमशेदपुर: पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, इलाके में सनसनी, मामला दर्ज

झारखंड की औद्योगिक नगरी जमशेदपुर से एक ऐसी घटना की सूचना मिल रही है. जिसके बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल यहां पेड़ से लटके एक युवक और युवती का शव बरामद किया गया है. इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके के लोग दहशत में हैं.

(फाइल फोटो)

जमशेदपुर: झारखंड की औद्योगिक नगरी जमशेदपुर से एक ऐसी घटना की सूचना मिल रही है. जिसके बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल यहां पेड़ से लटके एक युवक और युवती का शव बरामद किया गया है. इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके के लोग दहशत में हैं. इस मामले में पुलिस के द्वारा केस रजिस्टर्ड कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. 

बता दें कि यह मामला झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले की है जहां बुधवार को एक 23 वर्षीय युवक और एक किशोरी की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली. पुलिस की तरफ से इस मामले की जानकारी दी गई. घटना बोड़मा थाना क्षेत्र के बोंटा पंचायत की बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- स्वस्थ रहने के लिए कितना पानी पीना हर दिन है जरूरी? हर उम्र के लोग जान लें ये बात

पुलिस की तरफ से इस घटना में आत्महत्या के मामले का संदेह जताया जा रहा है. दोनों के शव को महुआ के पेड़ से साड़ी के फंदे में लटकता हुआ पाया गया. इसमें से युवक की आयु 23 वर्ष जबकि किशोरी की उम्र 18 साल बताई जा रही है. दोनों के बीच प्रेम संबंध था और ऐसे में दोनों यह मानते थे कि दोनों के परिवार इस रिश्ते के खिलाफ हैं इसलिए दोनों ने यह खौफनाक कदम उठाया. 

पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है. दोनों के शवों को पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया गया है. बता दें कि गांव वालों ने जब दोनों के शवों को महुआ के पेड़ से लटकते देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. गांव में इस घटना की खबर के बाद से ही सनसनी फैल गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान  निंदा सिंह (23 वर्ष) एवं कुनी बिरुआ (18 वर्ष) के रूप में हुई है.  

Trending news