Jharkhand Crime: मातम में बदली खुशियां, बोकारो में शादी से पहले युवक की चाकू मारकर हत्या
Advertisement

Jharkhand Crime: मातम में बदली खुशियां, बोकारो में शादी से पहले युवक की चाकू मारकर हत्या

Jharkhand Crime: बोकारो जिले के चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुम्हारी गांव में एक युवक की चाकू मारकर हत्या गांव के ही एक व्यक्ति ने कर दी और मौके से फरार हो गया. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है

Jharkhand Crime: मातम में बदली खुशियां, बोकारो में शादी से पहले युवक की चाकू मारकर हत्या

बोकारोः झारखंड के बोकारो जिले के चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुम्हारी गांव में एक युवक की चाकू मारकर हत्या गांव के ही एक व्यक्ति ने कर दी और मौके से फरार हो गया. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पैसे के विवाद को लेकर ये हत्या बताई जा रही है.

घटना के बारे में बताते चले कि चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुंभरी निवासी अशोक गोप अपने पड़ोसी राजू महतो के द्वारा चाकू से हमला कर देने के कारण इलाज के दौरान मौत हो गई. अशोक गोप की उम्र लगभग 23 वर्ष बताई जा रही है और वहीं आरोपी राजू महतो की उम्र 36 वर्ष बताई जा रही है. 

जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच पैसे के विवाद के कारण राजू महतो ने अशोक गोप को चाकू मार कर जख्मी कर दिया था. जिसे रात को बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं अशोक गोप के पिताजी अपने पुत्र को बचाने गए. इस क्रम में उनके चेहरे पर भी चाकू से हमला किया गया. राजू महतो अपने दो साथी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. 

आज मृतक अशोक गोप की घर में शादी की तैयारी चल रही थी जो मातम में बदल गई है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं रात में घर के बगल चौराहे में दोनों के बीच पैसों की लेनदेन के लिए विवाद उत्पन्न हुई और उसी क्रम में राजू महतो ने उस पर पर चाकू से हमला कर दिया. घटना की सूचना पाते ही चास मुफस्सिल थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बेहतर इलाज के लिए उसे बोकारो जनरल हॉस्पिटल भेज दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौके पर मौत हो गई. 

परिजनों ने कहा कि दोनों के बीच पैसे का विवाद को बताया गया है. आरोपी चाकू से हमला कर घायल कर दिया था. जहां बोकारो जनरल अस्पताल में इलाज के क्रम में मौत हो गई. परिजनों ने कहा कि आज घर में उसी की शादी थी और बारात आज जानी थी. वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

यह भी पढ़ें- Dalai Lama in Bodh Gaya: बोधगया पहुंचे धर्मगुरु दलाई लामा, एक झलक पाते ही श्रद्धालुओं की आंखों से छलके आंसू

Trending news