Patna News: पटना से गायब हुई मेडिकल की छात्रा कोलकाता में मिली, परिजनों को लव-जिहाद की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2410897

Patna News: पटना से गायब हुई मेडिकल की छात्रा कोलकाता में मिली, परिजनों को लव-जिहाद की आशंका

Patna News: पीड़ित परिवार ने केरला स्टोरी और लव जिहाद जैसी साजिश की आशंका जताई है. परिवार ने पुलिस पर भी उनके खर्चे पर जांच करने का आरोप लगाया है. हालांकि, डीएसपी साकेत कुमार ने इससे इनकार किया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna News: पटना से 24 अगस्त को गायब हुई मेडिकल की छात्रा को पुलिस ने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से बरामद किया है. लड़की कोलकाता में एक कैब ड्राइवर के घर में रह रही थी. रविवार (02 सितंबर) की देररात पुलिस ने उसे सकुशल बरामद कर लिया. अब पुलिस लड़की से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो सके. छात्रा के परिजनों ने इस मामले में लव-जिहाद और केरला स्टोरी जैसी साजिश की आशंका जताई है. हालांकि, पुलिस ने इन संभावनाओं से इनकार किया है. परिजनों ने पटना पुलिस पर भी बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं. परिजनों का आरोप है कि हमारे पैसों से ही इन्वेस्टिगेशन पूरी हुई है. दरोगा की डिमांड पर स्कॉर्पियो बुक कराई गई. कोलकाता में पुलिसकर्मियों के रहने-खाने का सारा खर्च परिवार ने ही दिया है.

इस पर डीएसपी साकेत कुमार ने कहा कि पटना से 4 सदस्यीय टीम कोलकाता गई थी. पुलिस पर जो भी आरोप लगाए गए, उसकी जांच के लिए छात्रा के पिता से फोन पर बात हुई है. इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा है. वो जैसे ही पटना आएंगे, उनसे डिटेल्स में पूछताछ की जाएगी. जो विधि सम्मत कार्रवाई होगी, वो की जाएगी. पीड़ित परिवार ने इसे लव-जिहाद का मामला बताया है. हालांकि, डीएसपी ने इससे इनकार किया है. डीएसपी ने बताया कि जांच में पाया गया कि लापता छात्रा एक अज्ञात महिला के साथ आरा से ट्रेन पर चढ़ी थी और कोलकाता में भी छात्रा उसी महिला के साथ पार्किंग एरिया में दिखी थी. वहां से दोनों अलग-अलग टैक्सी लेकर निकल गई थीं.

ये भी पढ़ें- साहब मैं तो जिंदा भी नहीं हूं! फिर भी बिजली चोरी का करा दिया FIR, विभाग का कारनामा

पुलिस के मुताबिक, टैक्सी ड्राइवर छोटू ने छात्रा की काफी मदद की है. कोलकाता में टैक्सी में बैठी छात्रा काफी मायूस थी और रो रही थी.  टैक्सी ड्राइवर छोटू ने पूछा तो मेडिकल छात्रा ने सारी बाते बतलाई जिसके बाद ड्राइवर छोटू ने कहा पुलिस के पास चलो वो घर पहुंचा देंगे. छात्रा डर गई और पुलिस के पास जाने से इंकार कर दिया. चालक छोटू ने सोचा छात्रा गलत हाथों में न पड़े जिस वजह से वो छात्रा को अपने घर बेलगछियां ले गया. जहां वो अपनी 4 बहनों के साथ रहता है. फिलहाल अभी छात्रा का बयान दर्ज नहीं हुआ है. छात्रा के बयान से ही सारी सच्चाई सामने आएगी.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

TAGS

Trending news