Nawada News: नवादा जिले के पकरीबरावां थाना इलाके के कुढेता गांव में एक महिला की रविवार की रात गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी, जबकि साथ रही बच्ची लापता थी. उसका भी शव को पुलिस ने लक्खीसराय अंतर्गत पिपरिया थानाक्षेत्र के मोरवरिया नदी से बरामद कर लिया है. जिसे पोस्टमार्टम के लिए नवादा लाया गया है. जिसके बाद नवादा पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी. कांड की गुत्थी सुलझाने के लिए डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया था. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मामला का खुलासा कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस ने हत्याकांड का किया खुलासा
पुलिस ने इस हत्याकांड में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना को किसी और ने नहीं बल्कि मृतका के भतीजा ने अंजाम दिया है. नवादा एसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि संपत्ति विवाद को लेकर भतीजा ज्योति सिंह ने अपनी चाची किरण देवी और 6 वर्षीय चचेरी बहन मानसी कुमारी की हत्या किया है. एसपी ने बताया कि ज्योति सिंह का चाचा शिशंकर सिंह किरण देवी से दूसरी शादी की. किरण को पहले पति से दो बच्चा था. चाचा की शादी के बाद ज्योति सिंह को लग रहा था कि अब संपत्ति का बंटवारा करना पड़ेगा. कोरोना में भी परिवार में मौत के बाद मिले मुआवजे को भी उसे बांटना पड़ा था. संपत्ति में और कोई बंटवारा न हो इसलिए उसने साजिश रच इस घटना को अंजाम दिया.


ये भी पढ़ें:आनंद बिहार से सहरसा आ रही ट्रेन में लगी आग, यात्रियों ने कूद कर बचाई जान


आरोपी ने गुनाह कबूला
बता दें कि घटना के दिन गांव के लोग एक शादी समारोह में बाहर गए हुए थे. तब आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. चाची की हत्या के बाद उसने अपनी चचेरी बहन को बहला फुसलाकर उसे साथ ले गया. जहां चलती ट्रेन से उसे जिंदा पुल के नीचे फेंक दिया. जिसकी उसकी मौत हो गयी. बच्ची के शव को पुलिस ने उसके कहे अनुसार लखीसराय से बरामद किया. इस पूरे घटना को उसने कबूल किया है.


रिपोर्ट: यशवन्त सिन्हा