दरभंगा: Mukesh Sahani Father Murder: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा के घर में ही हत्या कर दी गई है. मंगलवार (16 जुलाई) की सुबह घर के अंदर ही क्षत-विक्षत उनका शव मिला है. जीतन सहनी का घर दरभंगा जिला के सुपौल बाजार के अफजला पंचायत में है. दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने की इसकी पुष्टि की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम दरभंगा के लिए रवाना
मुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले में मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम रवाना हुई. पुलिस मुख्यालय से एडीजी रैंक के अधिकारी को दरभंगा भेजा जा रहा है. वहीं घटनास्थल पर डीएसपी टाउन और एसडीएम पहुंच गए है. विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी भी मुंबई से दरभंगा आने के लिए निकल गए है. इसके साथ ही वीआईपी पार्टी के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अलग-अलग जिलों से दरभंगा के लिए निकल गए है. 


घटना की वजह का अभी नहीं हुआ खुलासा 
मिली जानकारी के अनुसार, जीतन सहनी के अलावा घर में 2-3 नौकर और ड्राइवर रहते थे. जीतन सहनी की हत्या के लिए धारदार हथियार का प्रयोग किया गया है. जिसके चलते उनका शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ मिला है. घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची है. घटना के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है.


बता दें कि मुकेश सहनी वीआईपी पार्टी (विकासशील इंसान पार्टी) के संस्थापक हैं और मल्लाहों के बड़े नेता माने जाते हैं. इस लोकसभा चुनाव में मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव के साथ कई सभाओं को संबोधित किया था.   


इनपुट- प्रिंस सूरज


यह भी पढ़ें- Bihar News: बिहार के बख्तियारपुर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, बच्चे के मुंडन के लिए नवादा से बाढ़ जा रहे थे सभी