Bihar News: बिहार के बख्तियारपुर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, बच्चे के मुंडन के लिए नवादा से बाढ़ जा रहे थे सभी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2337882

Bihar News: बिहार के बख्तियारपुर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, बच्चे के मुंडन के लिए नवादा से बाढ़ जा रहे थे सभी

Road Accident: बिहार में लगातार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी के चलते बख्तियारपुर में सोमवार की देर रात 3:00 बजे सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. एक ही परिवार के 11 लोग दो गाड़ियों में अपने परिवार के बाढ़ में बच्चों के मुंडन के लिए उमानाथ घाट जा रहे थे. 

बख्तियारपुर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

बख्तियारपुर: Road Accident: बिहार में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी के चलते बख्तियारपुर में सोमवार (15 जुलाई) की देर रात 3:00 बजे सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा बख्तियारपुर फोरलेन के पास मानसरोवर पंप के नजदीक हुआ. वे सभी नवादा जिले के हिसुआ थाना अंतर्गत कहरिया बेलदारी गांव के रहने वाले हैं.

जानकारी के अनुसार, वे सभी दो गाड़ियों में अपने परिवार के 11 लोगों के साथ बाढ़ में बच्चों के मुंडन के लिए उमानाथ घाट जा रहे थे. तभी सड़क किनारे खड़ी एक हाईवा से स्कॉर्पियो ने पीछे से टक्कर मार दी. पुलिस आसपास के सीसीटीवी की जांच कर रही है. 

पुलिस का कहना है कि इस बात की जांच की जा रही है कि ड्राइवर को नींद आने के कारण उसने सड़क किनारे खड़ी हाइवा में टक्कर मार दी होगी. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो लोगों की मौत बख्तियारपुर के सीएचसी और पटना पीएमसीएच ले जाते समय रास्ते में हो गई.

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मजदूर को कुचला 
वहीं एक अलग हादसे में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक मजदूर को कुचल दिया. इस हादसे में मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना बरौनी थाना क्षेत्र के मोसाद पुर के समीप की है. मृतक मजदूर की पहचान मोसाद पुर के रहने वाले स्वर्गीय बसु पासवान का पुत्र उपेंद्र पासवान के रूप में की गई है. 

परिजनों ने बताया है कि मृतक उपेंद्र पासवान सड़क पार कर अपने घर जा रहा था. तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने उपेंद्र पासवान को कुचलते हुए मौके से फरार हो गया. परिजनों ने घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए उस जगह से उठाकर एक निजी अस्पताल ले गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. 

वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बरौनी थाना पुलिस को दी मौके पर बरौनी थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक उपेंद्र पासवान मजदूरी कर पूरे परिवार को भरण पोषण करते थे. ट्रक पर उपचालक के रूप में काम करते थे.

इनपुट- चंदन राय/जितेंद्र चौधरी 

यह भी पढ़ें- Begusarai News: डीलरों की मनमानी के कारण 3 महीने से गरीबों को नहीं मिला राशन, घोटाले की आशंका जता रहे लोग

Trending news