Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों का तांडव देखने को मिल रहा है. यहां एक बार फिर से एक जमीनी कारोबारी अपराधियों की गोली का शिकार हो गया. दरअसल, रविवार को बदमाशों ने जमीन कारोबारी को गोली मार कर घायल कर दिया है. घायल जमीन कारोबारी को आनन फानन में परिजनों द्वारा अस्पताल में लाकर इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है. घटना के बाद इलाक़े में हड़कंप मच गया है. घायल जमीन कारोबारी की पहचान कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर के रहने वाले शशि भूषण कुमार के रूप में हुई है. घटना मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र दामोदरपुर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घायल शशि भूषण कुमार को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका ईलाज चल रहा है. परिजनों ने बताया कि शशि भूषण देर शाम को दामोदरपुर स्थित अपने घर से शहर जा रहे थे, इसी दौरान घर से 50 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर हम लोग घर से बाहर निकले तो देखा कि शशि भूषण सड़क पर गिरे पड़े हैं और खून से लथपत हैं. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो रहा है.


ये भी पढ़ें- Bihar News: चोरी के आरोप में नाबालिग को रेल की पटरी से बांधकर पीटा, तीन गिरफ्तार



पूरे मामले पर डीएसपी पश्चिम अभिषेक आनंद ने बताया कि एक व्यक्ति को अपराधियों द्वारा गोली मारी गई है, जो घायल है और उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है. घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की हर हाल मे गिरफ्तारी की जाएगी. फिलहाल घायल के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है. घायल के तरफ से जो बयान दिया जाएगा, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


इनपुट - मणितोष कुमार