Muzaffarpur Rape Case: नाबालिग के ब्रेस्ट काटे, प्राइवेट पार्ट पर 50 बार मारी चाकू, बिहार में बंगाल जैसे कांड से कांपी मानवता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2384932

Muzaffarpur Rape Case: नाबालिग के ब्रेस्ट काटे, प्राइवेट पार्ट पर 50 बार मारी चाकू, बिहार में बंगाल जैसे कांड से कांपी मानवता

Muzaffarpur Rape and Murder Case: मुजफ्फरपुर में कोलकाता जैसी दुर्दांत घटना पर तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि मुख्यमंत्री को इससे कुछ लेना-देना नहीं है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Rape and Murder Case: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर से भी एक लड़की के साथ क्रूरता की खबर सामने आई है. यहां पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा गांव के नयाटोला गोपालपुर से एक नाबालिग लड़की का उसके घर के सामने ही अपहरण किया गया. उसके बाद अर्धनग्न हालत में उसकी लाख पोखर के पास से मिली. गैंगरेप के बाद हत्या की बात कही जा रही है. लड़की के शव को जिसने भी देखा, उसका दिल कांप गया. दरिंदों ने नाबालिग के स्तन काट दिए और प्राइवेट पार्ट को चाकू से क्षत-विक्षत कर दिया.

एफएसएल की टीम ने घटनास्थल सैंपल कलेक्ट किए हैं जिसके बाद उन्हें जांच के लिए भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक, बच्ची के प्राइवेट पार्ट में 50 से ज्यादा चाकू के निशान हैं. बता दें कि किशोरी का रविवार (11 अगस्त) की रात को उसके घर के सामने से ही अपहरण हुआ था. मृत किशोरी की मां ने थाने में आरोपी युवक और उसके पांच साथियों के खिलाफ किडनैपिंग के बाद रेप और हत्या का मामला दर्ज कराया है. पीड़ित मां के अनुसार आरोपी ने तीन दिन पहले धमकी दी थी कि तुम अपनी बेटी से शादी करवा दो, नहीं तो उसकी हत्या कर देंगे.

ये भी पढ़ें- पंकज-नीतू के बीच कांस्टेबल सूरज की एंट्री, इन 5 सवालों में छिपे हैं वारदात के रहस्य

घटना के 4 दिन बीत जाने पर भी पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है. अब इस मामले में नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. राजद नेता ने एक्स पर लिखा कि बिहार में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब और चिंताजनक है. प्रतिदिन अपहरण, बलात्कार, लूट और हत्याओं से आम बिहारी डरा हुआ है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को कुछ लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुजफ्फरपुर में 9वीं क्लास की छात्रा के माता पिता को कुछ लोगों ने खुली चुनौती देते हुए नाबालिग का उनके सामने ही अपहरण कर लिया. दिल दहलाने वाली इस वीभत्स घटना में दरिंदों ने गैंगरेप के बाद नाबालिग की हत्या कर उसका शव पोखर में फेंक दिया.

Trending news