Patna Cyber Crime News: राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने 3 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, गैंग का मुखिया पुलिस को चकमा दे फरार हो गया है. पकड़े गए अपराधी लोगों को अलग अलग तरीकों से ठगी का शिकार बनाता था. साइबर अपराधियों के पास से पुलिस ने दर्जनों मोबाइल, सिम कार्ड, अलग अलग बैंकों के पासबुक और एटीएम कार्ड बरामद किया है. हालांकि, पुलिस गैंग के फरार मुखिया की तलाश में छापेमारी कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली एसडीपीओ लॉ एंड ऑर्डर 1 कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस को सूचना मिली कि एक साइबर फ्रॉड गैंग दूसरों के एटीएम से अवैध तरीके से पैसा निकालने का काम कर रहा है.


ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के संविधान सम्मान सम्मेलन का अगला पड़ाव रांची, कांग्रेस ने तेज की तैयारी


पुलिस बिना देर किए मौके पर पहुंची, जहा साइबर अपराधी गाड़ी से निकल ही रहे था कि पुलिस ने उसे घेर लिया. पुलिस को देख ड्राइवर गाड़ी भगाने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए 3 लोगों को पकड़ लिया है. 


इसी बीच एक बदमाश वहां से फरार हो गया है. पुलिस की गिरफ्त में आये अपराधियों का नाम अमित कुमार, राजवीर सिंह और राहुल कुमार है. अमित कुमार बुद्धा कॉलोनी पटना का रहने वाला है. राजवीर नालंदा का और राहुल कुमार गौरीचक पटना का रहने वाला है.


ये भी पढ़ें: पहली बार चुनावी मैदान में प्रशांत किशोर की पार्टी, बिहार के उपचुनाव में आजमाएगी दांव


वहीं, इस गैंग का मुखिया फरार होने में सफल रहा है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है. पकड़े गए अपराधियों की तलाशी में अलग अलग बैंकों के 14 एटीएम, 11 सिम, 12 मोबाइल और 6 बैंक पासबुक बरामद किया गया है. इस घटना में प्रयुक्त डिजायर कार को भी जब्त किया है. हालांकि, पुलिस की गिरफ्त से फरार शातिर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी है.


इनपुट - प्रकाश सिन्हा


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!