Patna Crime: ताबड़तोड़ फायरिंग से फिर दहली राजधानी, क्या कर रही है पटना पुलिस?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421130

Patna Crime: ताबड़तोड़ फायरिंग से फिर दहली राजधानी, क्या कर रही है पटना पुलिस?

Patna Firing: पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क रोड नंबर 3 B काली मंदिर के पीछे जमकर फायरिंग की. इससे पहले कंकड़बाग थाना क्षेत्र के आरएमएस कॉलोनी रोड पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई थीं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Firing News: बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. वहीं बिहार पुलिस राजधानी पटना में ही क्राइम रोकने में नाकाम साबित होती दिख रही है. राजधानी की गलियां एक बार फिर से गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठी. घटना पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क रोड नंबर 3 B काली मंदिर के पीछे का है. यहां बाइक सवार अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए है. फायरिंग की घटना के बाद से स्थानीय लोग दहशत में हैं. स्थानीय लोगों ने फायरिंग की घटना की सूचना जक्कनपुर थाने पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद कर इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है.

बता दें कि इससे 2 दिन पहले पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के आरएमएस कॉलोनी रोड पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. आरएमएस कॉलोनी रोड नंबर 14 A स्थित बुंदेला टावर अपार्टमेंट के ठीक सामने बाइक सवार अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात करीब 1:00 बजे 6 से 7 राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी वहां से फरार हो गए. अपराधियों ने दो घरों पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. पहली घटना एक घर के बालकनी पर फायरिंग की और फिर दूसरी फायरिंग दूसरे घर के गेट पर की.

ये भी पढ़ें- हाथ में हथियार लेकर सरेआम भोजपुरी गाने पर ठुमका लगाते नजर आई लड़की, देखें तस्वीरें

घटना के बाद घर के मालिक संजय कुमार ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची कंकड़बाग थाने के पुलिस घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया. इस मामले की जांच अभी तक पूरी भी नहीं हो सकी थी कि अपराधियों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया. इस बार जक्कनपुर थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क रोड नंबर 3 B काली मंदिर के पीछे अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके पुलिस को चुनौती है. वहीं इस घटना से लोग काफी डरे हुए हैं.

रिपोर्ट- प्रकाश सिन्हा

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news