Begusarai: बिहार में अब RJD नेता की गोली मारकर हत्या, सोते समय हुआ मर्डर, नहीं थी किसी से रंजिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1891317

Begusarai: बिहार में अब RJD नेता की गोली मारकर हत्या, सोते समय हुआ मर्डर, नहीं थी किसी से रंजिश

Bihar Crime News: मृतक की पहचान बलिया दियारा क्षेत्र के मधुसूदनपुर गांव निवासी अनिरुद्ध चौधरी के रूप में हुई है. घटना को रात में सोते समय अंजाम दिया गया है. मृतक के परिजनों का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं. हत्या, लूट और रेप जैसी वारदातें पूरे प्रदेश से सामने आती रहती हैं. अपराधी एक के बाद एक अपराध की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं और पुलिस के हाथ हमेशा खाली रहते हैं. ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है, यहां सत्ताधारी पार्टी राजद के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान बलिया दियारा क्षेत्र के मधुसूदनपुर गांव निवासी अनिरुद्ध चौधरी के रूप में हुई है. घटना को रात में सोते समय अंजाम दिया गया है. मृतक के परिजनों का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. 

अनिरुद्ध चौधरी आरजेडी के सक्रिय कार्यकर्ता थे. प्रखंड स्तरीय नवगठित कमेटी के पदेन सदस्य थे. बताया जाता है कि अनिरुद्ध चौधरी हर दिन की तरह बुधवार की रात को अपने घर खाना खाकर सोने के लिए डेरा चले गए थे. घर से कुछ दूरी पर ही डेरा है. हत्या की खबर गुरुवार की सुबह मिली जब अनिरुद्ध चौधरी डेरा से घर नहीं पहुंचे. परिजन डेरा पर देखने के लिए पहुंचे तो अनिरुद्ध चौधरी की लाश खून से लथपथ पड़ी थी. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

ये भी पढ़ें- पटना में नाबालिग से रेप, स्कूल जाते समय जबरन उठाया, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

फिलहाल मर्डर के कारणों का पता नहीं चल सका है. ऐसी चर्चा है कि राजनीतिक कारण से ही अनिरुद्ध चौधरी की हत्या की गई है. मामले की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. मृतक के परिजन विवेकानंद चौधरी ने बताया कि अनिरुद्ध चौधरी अच्छे स्वभाव के व्यक्ति थे और उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. प्रखंड स्तर पर छोटे-मोटे ठेकेदारी का काम करते थे. ग्रामीणों ने ही मामले की सूचना पुलिस को दी थी.

ये भी पढ़ें- Hajipur News: शादी नहीं करने की मिली थी धमकी, बन गया दुल्हा तो कर दी हत्या

इससे पहले गया जिले में लोजपा नेता मोहम्मद अनवर अली खान को अज्ञात अपराधियों ने गोलियों से भून दिया था. मृतक पशुपति पारस गुट के नेता थे. घटना उस वक्त हुई, जब अनवर अली खान एक सैलून में सेविंग करा रहे थे. इस बीच बाइक सवार 3 बदमाश आए और अंधाधुंध फायरिंग कर उन्हें गोलियों से भून दिया. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बाजार में फायरिंग होते ही दहशत मच गई और कुछ देर के लिए अफरा–तफरी मच गई. कुछ लोग भागने लगे तो वहीं कुछ लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर दी थीं.

Trending news