Jamui News: जमुई में बालू माफियाओं का तांडव, दारोगा को ट्रैक्टर से कुचलकर मारा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1958167

Jamui News: जमुई में बालू माफियाओं का तांडव, दारोगा को ट्रैक्टर से कुचलकर मारा

Jamui Crime News: जमुई में अवैध बालू ले जा रहे ट्रैक्टर को पकड़ने गए दारोगा और उनकी टीम को ट्रैक्टर चालक ने रौंद दिया. इससे दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui Crime News: बिहार में बालू माफियाओं को मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है. महागठबंधन की सरकार में इनके अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ बिल्कुल खत्म हो चुका है. प्रदेश में अक्सर बालू माफियाओं द्वारा पुलिस टीम पर हमला की खबरें सामने आती रहती हैं. ताजा मामला जमुई से सामने आया है. यहां अवैध बालू ले जा रहे ट्रैक्टर को पकड़ने गए दारोगा और उनकी टीम को ट्रैक्टर चालक ने रौंद दिया. इससे दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.

ये घटना गरही थाना क्षेत्र के रोपाबेल के पास की बताई जा रही है. यहां बालू लदे ट्रैक्टर को जब पुलिस ने रोका उसने पुलिस वाहन में जोरदार टक्कर मार दी और वहां खड़े दरोगा को कुचल दिया. पुलिस वाहन में बैठे पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक दरोगा की पहचान 2018 बैच के एसआई प्रभात रंजन के रूप में हुई है, जो गरही थाना में पदस्थापित था. वहीं इस घटना से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. घटना की जानकारी मिलने पर जमुई एसपी शौर्य सुमन खुद सदर अस्पताल पहुंच कर जांच- पड़ताल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Health Department: डॉक्टरों पर भरोसा नहीं! बिहार के सरकारी अस्पताल में अब तांत्रिक कर रहे इलाज

पिछले महीने भी जमूई में बालू माफियाओं द्वारा पुलिस टीम पर हमला किया गया था. 8 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली थी कि सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुर नदी घाट पर अवैध रूप से बालू का खनन किया जा रहा है. जिस पर सदर थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने अपनी टीम के साथ दबिश मारी. हालांकि, उनका दांव उल्टा पड़ गया और बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया. बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी कर दी. पुलिस संभल पाती वो चोटिल हो चुके थे.  

Trending news