झारखंड में चोरों का आतंक! हजारीबाग में ज्वेलरी शॉप से 50 लाख की लूट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1791977

झारखंड में चोरों का आतंक! हजारीबाग में ज्वेलरी शॉप से 50 लाख की लूट

Jharkhand Crime: झारखंड में अपराधियों के हौसले इन दिनों सातवें आसमान पर है. ताजा मामला हजारीबाग का है. हजारीबाग शहर में आए दिन चोरी की घटना काफी देखने को मिल रही है.

झारखंड में चोरों का आतंक! हजारीबाग में ज्वेलरी शॉप से 50 लाख की लूट

हजारीबाग: Jharkhand Crime: झारखंड में अपराधियों के हौसले इन दिनों सातवें आसमान पर है. ताजा मामला हजारीबाग का है. हजारीबाग शहर में आए दिन चोरी की घटना काफी देखने को मिल रही है. 2 दिन पूर्व सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्वाल टोली चौक के एक बर्तन दुकान में भी चोरी की घटना घटी थी तो वहीं बीती रात्रि हुरहुरू दुर्गा मंडप के समीप मां मुन्नी ज्वेलर्स से करीब 15 लाख से 20 लाख रुपए की जेवरात की चोरी हुई है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि शटर का ताला तोड़कर कुल 7 युवक ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से सभी का पता लगाया जा सकता है. पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी कैमरे में देखा गया कि दो युवक दुकान के बाहर नजर आ रहे थे तो वहीं एक युवक अन्य जगह पर था और चार युवक दुकान के अंदर थे. दुकान के अंदर से चांदी के सामान ,सोने के सामान की चोरी हुई है. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को बड़ा बाजार थाना की पुलिस को सौंप दिया गया है.

मौके पर संचालक सुरेश प्रसाद एवं राजकुमार सोनी ने बताया कि हमारे पड़ोसी के द्वारा हमें सुबह 3:00 बजे दुकान के शटर टूटा होने की जानकारी दी गई. उसके बाद जब हम लोग आनन-फानन में दुकान पहुंचे तो देखा दुकान में चोरी हुई है. दुकान से लगभग 10 से 15 लाख के जेवरात की चोरी हुई है. जिसमें चांदी एवं सोने के आभूषण शामिल हैं. दुकान के  बगल में सिमेट्री में जेवरात के डिब्बे को फेंका गया है. जहां पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है. ऐसे  अब देखना दिलचस्प होगा कि सभी चोर कब तक पुलिस की गिरफ्त में आते हैं.

इनपुट- यादवेंद्र मुन्नू

ये भी पढ़ें- 40 साल की चाची को 20 के भतीजे से हुआ प्यार, पति ने पकड़ा तो करवा दी दोनों की शादी

 

Trending news