Bihar News: ट्रेन में पति के साथ सफर कर रही थी महिला, रात को बाथरूम में TTE ने की छेड़छाड़
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2407798

Bihar News: ट्रेन में पति के साथ सफर कर रही थी महिला, रात को बाथरूम में TTE ने की छेड़छाड़

Bihar News: पीड़ित महिला यात्री ने आरोपी टीटीई के खिलाफ जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया है. जिस पर कार्रवाई करते हुए रेलवे पुलिस ने आरोपी टीटीई को गिरफ्तार कर लिया है.

TTE ने महिला यात्री से की छेड़छाड़

Bihar News: बिहार में अब ट्रेनों में सफर करना भी सुरक्षित नहीं रहा है. दरअसल, पटना-धनबाद गंगा दामोदर एक्सप्रेस में सफर करने एक महिला यात्री ने ट्रेन के एक टीटीई पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. महिला के आरोप पर ट्रेन में तैनात एस्कार्ट टीम ने आरोपी टीटीई को हिरासत में ले लिया है. पीड़ित महिला यात्री के लिखित बयान पर जीआरपी थाने में मामला दर्ज किया गया है और रेल पुलिस छानबीन में जुट गई है. छेड़खानी के आरोपी टीटीई रणधीर कुमार धनबाद रेल मंडल मुख्यालय का है. वहीं पीड़ित महिला यात्री ने बताया कि वह नवादा जिले की रहने वाली है और वर्तमान में पति के साथ बोधगया के एक गांव में रहती है.

महिला यात्री ने अपनी शिकायत में बताया कि वह गुरुवार (29 अगस्त) की रात को अपने पति के साथ गंगा-दामोदर एक्सप्रेस के कोच एस-6 में पटना से गया आ रही थी. जब ट्रेन चाकन्द और गया के बीच पहुंची, तभी रात करीब 12:53 बजे टीटीई रोहन कुमार उनके पास आया और टिकट दिखाने को कहा. उस समय के कोच में पूरे यात्री सो रहे थे और ट्रेन में अंधेरा था. मेरे पास टिकट नहीं थी, तो आरोपी टीटीई ने टिकट बनाने की बात कहकर उसे बाथरूम में चलने की बात कही और छेड़खानी करने लगा. जब मैं रोने लगी तो जीआरपी एक जवान मेरे पास आया. मैंने उसे पूरी घटना बताई. इसी बीच ट्रेन भी गया स्टेशन पहुंच गई.

ये भी पढ़ें- कालचक्र: पुलिस भागी और पीछा करने लगा चोर! बहुत इंटरेस्टिंग है यह कहानी

इस मामले पर जीआरपी इंस्पेक्टर सुशील कुमार ने बताया कि गंगा-दामोदर एक्सप्रेस में सफर करने वाली एक महिला यात्री ने जीआरपी थाना में टीटीई रोहन कुमार पर छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है. इस पर संज्ञान लेते हुए  मामले की विशेष जांच की जा रही है. आरोपी टीटीई से पूछताछ करने के बाद उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. उन्होंने कहा कि चलती ट्रेन में छेड़खानी करने वाला टीटीई रणधीर कुमार धनबाद रेल मंडल मुख्यालय का रहने वाला है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news