चतरा में चोरी: बुलेट से बकरा चुराकर भाग रहे चोरों की ग्रामीणों ने की धुनाई
Advertisement

चतरा में चोरी: बुलेट से बकरा चुराकर भाग रहे चोरों की ग्रामीणों ने की धुनाई

Chatra News: बुलेट के बकरा चोरी की यह घटना सदर थाना क्षेत्र के लोवागड़ा गांव में घटी. जहां दिन के उजाले में बकरा (खस्सी) चोरों ने महेंद्र दांगी के घर के बाहर बंधे खस्सी को खोलकर बुलेट से भाग निकले. 

चतरा न्यूज

Chatra News: झारखंड के चतरा में चोरी की आए दिन घटनाएं घटती रहती है. मगर इस बार ऐसी घटना हुई की, किसी को भरोसा नहीं हो रहा है कि ऐसा भी कोई कर सकता है. दरअसल, बुलेट से बकरा (खस्सी) चोरी की घटना पहली बार घटी है. जी हां आप एकदम सही पढ़ रहे हैं. चतरा में बुलेट गाड़ी से बकरा चोरी करने की कोशिश की गई, लेकिन यह नाकाम हो गया. आइए पूरा मामला जानते हैं.

ग्रामीणों ने चोरों की जमकर धुनाई कर दी
बुलेट के बकरा चोरी की यह घटना सदर थाना क्षेत्र के लोवागड़ा गांव में घटी. जहां दिन के उजाले में बकरा (खस्सी) चोरों ने महेंद्र दांगी के घर के बाहर बंधे खस्सी को खोलकर बुलेट से भाग निकले. जब महेंद्र दांगी की पत्नी सरिता देवी ने हो हल्ला किया तो चोरों का ग्रामीणों ने पीछा कर तपेज गांव के समीप पकड़ लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने चोरों की जमकर धुनाई कर दी.

पुलिस ने ग्रामीणों को ऐसा करने से रोका
चोरों के इस काम से गुस्साए ग्रामीण चोरी में इस्तेमाल किए गए बुलेट को भी पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले करने जा रहे थे, तभी पुलिस वहां आ गई. सदर थाना पुलिस के मौके पर पहुंचने की वजह से चोरों की बुलेट में आग नहीं लगाई जा सकी, क्योंकि पुलिस ने ग्रामीणों को ऐसा करने से रोक दिया. 

ये भी पढ़ें: ठंड से बच्चों की मौत हो रही, डीएम और केके पाठक लड़ रहे हैं, विजय सिन्हा का बड़ा आरोप

2 लाख की बुलेट से 2 हजार के बकरा (खस्सी) की चोरी
इधर, सदर थाना पुलिस ग्रामीणों को समझा बुझाकर कर शांत करवाया और चोरों को गिरफ्तार कर थाना ले आई है. अगर पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो बड़ी घटना भी घट सकती थी. चोरी की यह वारदात शहर से लेकर गांव तक में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग यही सोच सोंचकर आश्चर्य कर रहे हैं कि 2 लाख की बुलेट से 2 हजार के बकरा (खस्सी) की चोरी की गई है. पकड़े गए चोर चतरा शहर के बताए जा रहे हैं.

रिपोर्ट: धर्मेंद पाठक

Trending news