झारखंड: युवती के साथ गैंगरेप की घटना को दिया गया अंजाम, 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

झारखंड: युवती के साथ गैंगरेप की घटना को दिया गया अंजाम, 4 आरोपी गिरफ्तार

वीडियो दिखाकर आधा दर्जन युवक, युवती को संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगे. वहीं, लड़की के राजी नहीं होने पर सभी ने उसे मारा और चाकू का भय दिखाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

झारखंड: युवती के साथ गैंगरेप की घटना को दिया गया अंजाम, 4 आरोपी गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा: मढ़ौरा गौरा ओपी क्षेंत्र के मसहां चंवर में एक युवती के साथ जबरन गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. मामला चार दिन पहले का बताया जा रहा है. मामले को लेकर स्थानीय स्तर पर दोनो पक्ष के बीच समझौता का भी प्रयास किया गया था, लेकिन सहमति नहीं बनी.

पीड़िता के बयान पर मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया है. स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो युवती का प्रेम प्रसंग एक युवक से काफी दिनों से चल रहा था. दोनों को गांव के कुछ युवको ने सुनसान जगह पर मिलते जुलते पकड़ लिया था.

इस दौरान युवकों की टोली ने दोनों का वीडियों बना लिया. इस वीडियो दिखाकर आधा दर्जन युवक, युवती को संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगे. वहीं, लड़की के राजी नहीं होने पर उन सभी ने उसे मारा पीटा और चाकू का भय दिखाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

इतना ही नहीं, घटना के बाद आरोपियों ने युवती का वीडियो वायरल कर दिया था. तेजी से वायरल हूआ यह वीडियो गौरा ओपी पुलिस के पास तक भी पहुंच गया. इस वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने, मामले की जांच की तो, सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.