close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: दिन-दहाड़े अपराधियों ने मारी किराना व्यवसाई को गोली, हुई मौत

इस दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर बाजार की है.

बेगूसराय: दिन-दहाड़े अपराधियों ने मारी किराना व्यवसाई को गोली, हुई मौत
घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर बाजार की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यवसाई को दुकान से अगवा कर लिया. इस दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर बाजार की है.

मिली जानकारी के अनुसार बीरपुर बाजार निवासी किराना व्यवसाई पृथ्वी चौधरी अपने दुकान पर बैठे थे तभी दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश हथियारबंद अपराधी पहुंचे और उन्हें दुकान से बुलाया और जैसे ही पृथ्वी चौधरी दुकान से बाहर आए उन्हें बाइक पर अगवा कर लिया. 

 

इस दौरान अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए. घटना से आक्रोशित दुकानदारों ने वीरपुर बाजार को जहां बंद कर दिया है वहीं बेगूसराय बीरपुर सड़क को जाम कर हंगामा कर रहे हैं. दिनदहाड़े अपहरण की सूचना पर एसपी अवकाश कुमार, डीएसपी राजन सिन्हा समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

हालांकि अपहरण किस मकसद से और क्यों की गई है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए छापेमारी शुरू कर दी है इस दौरान भाग रहे अपराधियों में से एक का बाइक पुलिस ने बरामद किया है बताया यह भी जा रहा है पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि अपहरण की घटना हुई है पुलिस छापेमारी कर रही है. परिजन  किसी भी रंगदारी की मांग या धमकी की बात से इंकार कर रहे हैं.