बिहार: पूर्व मुखिया पति की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, आक्रोशित परिजनों ने सड़क किया जाम
Advertisement

बिहार: पूर्व मुखिया पति की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, आक्रोशित परिजनों ने सड़क किया जाम

 घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाने का प्रयास किया. वहीं, आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी और घटनास्थल की जांच डॉग स्क्वायड से कराने की मांग की.

पूर्व मुखिया पति की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमूई: बिहार में अपराधिक घटनाए थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताज मामला जमुई का है, जहां पूर्व मुखिया पति की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने घर से बुलाकर  गुरुवार देर रात्रि पूर्व मुखिया की हत्या की.

घटना चंद्रदीप थाना क्षेत्र के अबगिला-चौरासा की है. वहीं, घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया. इधर, सड़क जाम होने से रोड पर लंबा जाम लग गया.

वहीं, घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाने का प्रयास किया. इधर, आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी और घटनास्थल की जांच डॉग स्क्वायड से कराने की मांग की.

बता दें कि बिहार में लगातार हो रही क्राइम की घटनाओं पर विपक्ष राज्य सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है. वहीं, सरकार का दावा है कि अपराधियों पर पुलिस ठोस कार्रवाई कर रही है.