मुजफ्फरपुर: CSP संचालक से डेढ़ लाख रुपए लूटकर अपराधी फरार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar740593

मुजफ्फरपुर: CSP संचालक से डेढ़ लाख रुपए लूटकर अपराधी फरार, जांच में जुटी पुलिस

रजिस्ट्री चौके के पास सीएसपी संचालक की बाइक की डिक्की में रुपए से भरा बैग रखा था. मौका पाते ही अपराधी रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

सीएसपी संचालक से डेढ़ लाख रुपए लूटकर अपराधी फरार हो गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अरूण श्रीवास्तव/मुजफ्फरपुर: बिहार में सीएसपी संचालकों के साथ छिनौती की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अपराधी आए दिन सरेआम सीएसपी संचालकों के साथ छिनौती की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है.

यहां अपराधियों ने सीएसपी संचालक से डेढ़ लाख रुपए की छिनौती कर ली और फरार हो गए. जानकारी के अनुसार, घटना सकरा थाने की है. यहां रजिस्ट्री चौके के पास सीएसपी संचालक की बाइक की डिक्की में रुपए से भरा बैग रखा था. मौका पाते ही अपराधी रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

वहीं, सूचना पाकर सकरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी गई है. बता दें कि बीते दिनों सीवान में सीएसपी संचालक को गोली मारकर अपराधी 5 लाख 67 हजार रुपए की लूट करके फरार हो गए.  घटना कट्टा गुठनी थाना क्षेत्र के टेकनीया कुटी के समीप की है. 

वहीं, बिहार के सीतामढ़ी में अपराधियों ने सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी और 5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक, घटना रीगा थाना के गणेशपुर बभनगामा के समीप की है. बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक सुजीत कुमार बैंक से रुपए निकालकर सेंटर जा रहे थे, तभी बेखौफ अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद अपराधी रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

इधर, घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव के अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. साथ ही, पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि, बिहार में कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर विपक्ष लगातार नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमलावर है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) लगातार आरोप लगा रहे हैं कि नीतीश सरकार के राज में अपराधियों का बोलबाला हो गया है. अपराधी बिना कानून और पुलिस के भय के घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, सत्तापक्ष का दावा है कि लालूराज में तो बिहार में जंगलराज था लेकिन नीतीश कुमार की सरकार में कानून का राज है. पुलिस लगातार अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है और किसी को भी बख्शा नहीं जा रहा है.