पटना: अपराधी ने उंगली को हथियार बनाकर बैंकर को दिया चकमा, लूटे 9 लाख

एसएसपी गरिमा मलिक ने घटना की पुष्ठि करते हुए कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधी की पहचान की जा रही है. जल्द ही अपराधी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

पटना: अपराधी ने उंगली को हथियार बनाकर बैंकर को दिया चकमा, लूटे 9 लाख
अपराधी ने बैंक से 9 लाख लूट लिया.

पटना: नए वर्ष के आगमन से एक दिन पहले पटना पुलिस की गस्ती की पोल खुल गई. जबकि वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर 30 दिसंबर से ही पटना में पुलिस बल की तैनाती की गई है. इसके बावजूद अपराधी दिनदहाड़े नौ लाख रुपए की लूट करके फरार हो गया.

बता दें कि घटना पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड इलाके की है. यहां ओरिएंटल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा में दिनदहाड़े उंगली को हथियार बनाकर एक अपराधी कैशियर के केबिन में घुस गया और 9 लाख रुपए लूटकर फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं, बैंक के चीफ मैनेजर पीके मिश्रा ने कहा कि फिल्मी स्टाइल में एक युवक उंगली को पिस्टल का भय दिखाकर कैशियर के केबिन से नौ लाख रुपए लूट लिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

वहीं, बैंक में कोई भी प्राइवेट गार्ड पहले से नहीं था. रकम जमा करने के वक्त स्थानीय थाना की पुलिस आती है. इधर, एसएसपी गरिमा मलिक ने घटना की पुष्ठि करते हुए कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधी की पहचान की जा रही है. जल्द ही अपराधी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.