कटिहारः बिहार के कटिहार जिले में दो बहनों से दरिंदगी का मामला सामने आया है. अपराधियों ने बच्चियों से दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. दोनों बहनों का शव क्षत-विक्षत रूप में मिला है. साथ ही दुष्कर्म की आशंका जाहिर की गई है. बताया जा रहा है कि शव के कई अंग कटे हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कटिहार के अमदाबाद थाना क्षेत्र के चौकियां पहाड़पुर गदाई दियारा इलाके में अपराधियों ने दो बहनों के साथ दरिंदगी की है. अपराधियों ने किशोरियों की हच्या कर आंख निकाल लिए और शरीर से चमड़े तक को अलग कर दिया. इतना ही नहीं प्राइवेट पार्ट भी काट डाले.


पुलिस के मुताबिक, किशोरियों के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर साहेबगंज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, मृतिका दोनों चचेरी बहन है. वह खेत में सब्जी लाने के लिए गई थी. इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया.



बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में चामापाड़ा से एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. वहीं, गिरफ्तार शख्स के निशानदेही पर पुलिस अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, लोगों में आक्रोश भी है.


बहरहाल, यह मामला काफी जघन्य है. लड़कियों के साथ जिस तरह का व्यवहार और हत्या के बाद बर्बरता दिखाई गई है. यह काफी संवेदनशील मामला है.