बेतिया: महिला नहीं बन पाई मां, ससुरालवालों गला दबाकर की हत्या

बेतिया: महिला नहीं बन पाई मां, ससुरालवालों गला दबाकर की हत्या

पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर बेतिया पोस्टमार्टम भेज दिया है और 6 लोगों को नामजद कर एफआईआर दर्ज की है.

बेतिया: महिला नहीं बन पाई मां, ससुरालवालों गला दबाकर की हत्या

बेतिया: बिहार के बेतिया के नरकटियागंज के शिकारपूर थाना के धोबहा गांव में ससुराल वालों ने महिला का गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक महिला रीता देवी की शादी 12 साल पहलेॉ नरकटियागंज में हुई थी. शादी के 12 साल होने के बावजूद महिला किसी संतान को जन्म नहीं दे पाई थी. इस वजह से ससुराल वाले मृतक महिला को लगातार प्रताड़िता करते थे. आखिरकार ससुराल वालों ने इंसानियत को तार-तार करते हुए महिला को बच्चा पैदा ना कर पाने के कारण उसकी हत्या कर दी.

मृतका के भाई बलिस्टर ने कहा कि गुरुवार शाम को वो बहन से मिलने उसके ससुराल गया था, लेकिन जैसे ही वो घर लौटा, उसे पता चला कि बहन की मौत हो गई है. इसके बाद वो घरवालों के साथ तुरंत वापस बहन के ससुराल गया. यहां उसने देखा कि उसकी बहन का शव रस्सी से लटका हुआ था. साथ ही ससुरालवाले घर से फरार हैं.

मृतका के परिजनों का कहना है उन्होंने मामले की सूचना शिकारपूर पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर बेतिया पोस्टमार्टम भेज दिया है और 6 लोगों को नामजद कर एफआईआर दर्ज की है.

फिलहाल पुलिस पूरे मामली की जांच कर रही है. वहीं, घटना के बाद गांव में मातम छा गया है. जबकि मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Preeti Negi, News Desk

Trending news