कटिहार: गिरफ्तार विदेशी नागरिकों से करोड़ों रूपए के लेनदेन के मिले सबूत, जांच जारी
Advertisement

कटिहार: गिरफ्तार विदेशी नागरिकों से करोड़ों रूपए के लेनदेन के मिले सबूत, जांच जारी

पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने पांचों को रिमांड पर लिया है. मनी लॉन्ड्रिंग और पाकिस्तान कनेक्शन से सम्बंधित मामलों की पुलिस जांच कर रही है. 

 कटिहार में पुलिस ने पांच अफगानिस्तान के नागरिकों को गिरफ्तार किया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कटिहार: बिहार के कटिहार में पुलिस ने पांच अफगानिस्तान के नागरिकों को गिरफ्तार किया था. पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने पांचों को रिमांड पर लिया है. मनी लॉन्ड्रिंग और पाकिस्तान कनेक्शन से सम्बंधित मामलों की पुलिस जांच कर रही है. 

आपको बता दें कि 15 दिसंबर को सीआईडी की सूचना के आधार पर अफगानिस्तानी नागरिकों की गिरफ्तारी हुई थी. गिरफ्तार अफगानिस्तानी के किराए वाले घर से कई आपत्तिजनक दास्तवेज समेत 5 लाख 2 हजार रुपये भी बरामद किए गए थे. 

करोड़ों रूपए के ट्रांजेक्शन के कागजात भी मिले हैं. 4 बाइक और 15 मोबाइल भी घर से बरामद हुए हैं. वहीं, एक विदेशी समेत मकान मालिक मोहमद मोनाजिर भी अब तक फरार है. मकान मालिक सहित कुल 7 के विरुद्ध विदेशी एक्ट के तहत नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

आपको बता दें कि सभी शहर के चौधरी मोहल्ले में किराए के मकान पर रहते थे. सभी अफगानी नागरिकों को लेकर सुराग निकालने में सुरक्षा एजेंसी और कटिहार पुलिस जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि अवधि समाप्ति के बाद फिर रिमांड पर सुरक्षा एजेंसी लेगी.