झारखंड: लातेहार में गरीबों की मदद के लिए आगे आई CRPF, 200 लोगों को रोज करा रही भोजन
Advertisement

झारखंड: लातेहार में गरीबों की मदद के लिए आगे आई CRPF, 200 लोगों को रोज करा रही भोजन

लातेहार में रोजाना दो सौ गरीब आदिम जन जाती के परिवारों को तीनों टाइम मुफ्त  भोजन कराया जा रहा है. ग्रामीणों को बीच सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए भोजन वितरण किया जा रहा है. 

सीआरपीएफ की टीम लोगों की मदद कर रही है. (फाइल फोटो)

लातेहार: पूरे देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है और इसकी वजह से गरीबों को भी खासी परेशानी हो रही है. ऐसे में झारखंड के लातेहार में सीआरपीएफ 214 बटालियन के जवानों ने डोमखाड में लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है.

लातेहार में रोजाना दो सौ गरीब आदिम जन जाती के परिवारों को तीनों टाइम मुफ्त  भोजन कराया जा रहा है. ग्रामीणों को बीच सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए भोजन वितरण किया जा रहा है. सीआरपीएफ के इस कदम से लोगों के बीच काफी खुशी देखने को मिल रही है.

वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि हम लोग रोज कमाने खाने वाले है और लॉक डाउन के बाद हमलोगो घर से नहीं निकल पा रहे है. और घर में कुछ भी खाने को नहीं था ऐसे में सीआरपीएफ ने ग्रामीणों के बीच भोजन वितरण कर हमें बड़ी समस्या से निजात दिलाया है.

आपको बता दें कि यह नक्सल प्रभावित है क्षेत्र है और इस क्षेत्र 200 घरों की आबादी वाले और बिलुप्त हो रहे आदिम जन जाती के परिवार रहते है और इसके समक्ष काफी समस्या है.