बिहार में नहीं थम रही शराब की तस्करी, दरभंगा में 10 हजार बोतल बरामद
Advertisement

बिहार में नहीं थम रही शराब की तस्करी, दरभंगा में 10 हजार बोतल बरामद

पुलिस सूत्रों के अनुसार पंडसराय-ब्रह्मोत्तरा मुख्य पथ से बिरनपट्टी प्राथमिक विद्यालय जाने वाली खरंजा सड़क पर ट्रक लगी थी. वहीं एस्बेस्टस की छत वाले एक कमरे में शराब को अनलोड कर रखा जा रहा था. 

दरभंगा पुलिस ने एक ट्रक से तकरीबन 10 हजार बोतल शराब बरामद किया है.

दरभंगा : बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद शराब की तस्करी लगातार जारी है. दरभंगा जिला के एपीएम थाना की पुलिस ने बिरनपट्टी स्कूल के पास चूना की बोड़ी से लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में विदेशी शराब समेत ट्रक जब्त को जब्त कर लिया है. ट्रक से तकरीबन 10 हजार बोतल शराब बरामद किया गया. हालांकि ट्रक चालक और कारोबारी भागने में सफल रहा. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार पंडसराय-ब्रह्मोत्तरा मुख्य पथ से बिरनपट्टी प्राथमिक विद्यालय जाने वाली खरंजा सड़क पर ट्रक लगी थी. वहीं एस्बेस्टस की छत वाले एक कमरे में शराब को अनलोड कर रखा जा रहा था. पुलिस जीप को आते देख ट्रक चालक और कारोबारी भाग खड़े हुए. 

पुलिस कमरे में रखी शराब और ट्रक को जब्त कर थाना ले आयी. थाना परिसर में जब्त ट्रक से चूने की बोड़ियों के बीच छुपाकर रखे शराब को उतारने में कई घंटे लग गए. ट्रक में चारों तरफ से चूना की बोड़ी को दीवार की तरह खड़ा कर बीच में शराब रखा गया था.

पुलिस ने ट्रक से 9840 बोतल शराब बरामद की है. जब्त शराब की बोतलों पर सेल फॉर अरुणाचल प्रदेश लिखा है. पुलिस ने एक बाइक सवार दो संदिग्ध को भी हिरासत में लिया है.