दरभंगा: Bihar News: दरभंगा के कमला नदी में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां नदी में नाव पलटने के चलते पांच लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में दो महिलाएं और तीन बच्चियां शामिल हैं. वहीं 8 लोगों को सही सलामत रिकवर कर लिया है. नाव डूबने के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक तनाव का माहौल बना रहा है. वहीं पुलिस ने सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस घटना पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने घटना में मारे गए लोगों को आश्रितों को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि अविलंब उपलब्ध कराने के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं जिले के BDO किशोर कुमार ने इस मामले में पांच लोगों की मौत की पुष्टि की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कमला नदी में यात्रियों से भरी नाव बुधवार शाम अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. किशोर कुमार ने बताया कि गढ़पुरा गांव के कुछ लोग झाझरा बाजार से खरीदारी कर कमला नदी में निजी नाव से अपने गांव गढ़पुरा वापस जा रहे थे. इस दौरान शाहपुर चौर को पास तेज आंधी के कारण नाव असंतुलित होकर पलट गई.


उन्होंने बताया कि इस हादसे में नाव पर सवार दो महिला और तीन बच्चियां की पानी में डूबने के कारण मौत हो गई. वहीं शेष यात्री तैरकर नदी से बाहर निकल गए. मरने वालों की पहचान जगतरणी देवी (55), पुलपरी देवी( 60), सोनाली कुमारी(13), कल्पना कुमारी(12) और सोनिया कुमारी(11) के रूप में की गई है. वहीं लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई. हादसे के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है.


ये भी पढ़ें- Jharkhand Cabinet Meeting: झारखंड में ट्रांसजेंडर समुदाय को नौकरी और शिक्षा में मिलेगा आरक्षण, सीएम सोरेन का बड़ा फैसला