Chhath Puja 2023: बेगूसराय में नहाय खाय के दिन बड़ा हादसा, गंगा नदी में डूबने से छठव्रति की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1964732

Chhath Puja 2023: बेगूसराय में नहाय खाय के दिन बड़ा हादसा, गंगा नदी में डूबने से छठव्रति की मौत

Chhath Puja 2023: बेगूसराय में गंगा स्नान करने के दौरान एक छठव्रति की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. व्रत की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

Chhath Puja 2023: बेगूसराय में नहाय खाय के दिन बड़ा हादसा, गंगा नदी में डूबने से छठव्रति की मौत

बेगूसराय: Chhath Puja 2023: बेगूसराय में गंगा स्नान करने के दौरान एक छठव्रति की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. व्रत की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. बता दे कि जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुंगेर गंगा नदी के मल्हीपुर घाट पर स्नान करने के क्रम में एक छठव्रति की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं छठ पर्व अब मातम में बदल गया है. बता दें कि लोक आस्था का महापर्व छठ का आज प्रथम दिन नहाए खाए के साथ प्रारंभ हो गया है. जिसको लेकर नहाने के क्रम में डूब कर महिला की मौत हो गई है.

वहीं साहेबपुर कमाल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय जिला अस्पताल भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत डंडारी पंचायत के वार्ड नंबर 10 निवासी सुरेंद्र सहनी की 35 वर्ष की पत्नी रेखा देवी के रूप में की गई है. मृतक महिला को दो बेटा एवं दो बेटी है. जबकि एक पुत्री की शादी हो चुकी है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना शुक्रवार की बताया की बताई जा रही है.

जब वह सुबह लगभग 7 बजे अपने घर से छठ पर्व की तैयारी को लेकर नहाए खाए के प्रथम दिन गंगा स्नान के लिए साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मालीहपुर घाट पर गई थी. जहां नहाने के क्रम में डूब कर उसकी मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उसे जिंदा निकालने का प्रयास किया परंतु तब तक उसकी डूब कर मौत हो चुकी थी. स्थानीय लोगों ने शव को निकालकर प्रशासन के सुपुर्द कर दिया. वहीं उसके परिजन को इसकी सूचना भी दी गई. सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2023:भगवान कृष्ण के बेटे ने नालंदा में बनवाया था सूर्य मंदिर, जहां पूरी होती है मन्नत

Trending news