Darbhanga Blast: आठ दिन की रिमांड पर नासिर और इमरान, ज्यूडिशियल कस्टडी में कफील
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar938544

Darbhanga Blast: आठ दिन की रिमांड पर नासिर और इमरान, ज्यूडिशियल कस्टडी में कफील

दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामला (Darbhanga parcel blast) में नासिर और इमरान को और आठ दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. NIA ने 10 दिन के लिए रिमांड पर मांगा था. जिसके बाद कोर्ट ने आठ दिनों की रिमांड देने की अनुमति दे दी है.  इसके अलावा NIA ने कफील की रिमांड की मांग नहीं की है.

आठ दिन की रिमांड पर नासिर और इमरान (फाइल फोटो)

Darbhanga: दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामला (Darbhanga parcel blast) में नासिर और इमरान को और आठ दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. NIA ने 10 दिन के लिए रिमांड पर मांगा था. जिसके बाद कोर्ट ने आठ दिनों की रिमांड देने की अनुमति दे दी है. 

इसके अलावा NIA ने कफील की रिमांड की मांग नहीं की है. फिलहाल उसे ज्यूडिशियल कस्टडी में रखा जाएगा. उसे भी बेउर जेल में रखा जाएगा. जहां पर सलीम का तबियत खराब होने के कारण छह दिनों से बंद हैं. 

बता दें कि दरभंगा पार्सल ब्लास्ट (Darbhanga parcel blast) ​मामले में आज कफील, इमरान और नासिर को पटना लाया गया था. यहां इन तीनों आतंकवादियों की कोर्ट में पेशी किया था. NIA ने इन तीनों आतंकवादियों को एनआईए की स्पेशल कोर्ट गुरविंदर सिंह मल्होत्रा के कोर्ट में पेश किया था. 

ये भी पढ़ें: Darbhanga Blast: कफील, इमरान और नासिर को लाया गया पटना, NIA सलीम को भी ले सकती है रिमांड पर 

बता दें कि इमरान और नासिर को NIA ने गुरविंदर सिंह मल्होत्रा की कोर्ट में पेश किया था. जहां कोर्ट ने आरोपियों को 7 दिन के रिमांड पर भेज दिया है. जबकि अदालत से 10 दिन की रिमांड मांगी गई थी.जानकारी के अनुसार, आतंकी इमरान मलिक और मोहम्मद नासिर रिश्ते में भाई हैं. इन दोनों को एनआईए की टीम ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया था. 

एनआईए के मुताबिक, दोनों आतंकियों के तार पाकिस्तान से जुड़े हैं और लश्कर-ए-तैयबा से भी इनका ताल्लुक है. NIA के मुताबिक, दोनों फिलहाल हैदराबाद में रहे थे. इसके अलावा इनका उद्देश्य देश के अलग-अलग हिस्सों में आतंकी हमला करके दहशत फैलाना था.

 

 

'

Trending news