Begusarai: बिहार के बेगूसराय में एक बड़े सड़क हादसे में ट्रक और बोलेरों के बीच सीधी टक्कर हो गई. जिसके बाद बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी समारोह से लौट रहे थे वापस
यह घटना बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी पेट्रोल पंप के समीप एनएच 28 की है. जहां पर एक ट्रक और बोलेरो के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में बोलेरो चालक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक अनयंत्रित ट्रक ने बारात से लौट रही एक बोलेरो गाड़ी को टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक शादी समारोह से बारात लेकर बोलेरो बछवाड़ा के समसीपुर गांव लौट रही थी. 


बोलेरो पूरी तरह क्षतिग्रस्त
इस घटना में मृतक बोलेरो के चालक की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के विशनपुर लोदियाही गांव के निवासी लाल देव राय के रूप में हुई है. इस हादसे में 6 अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई हैं जिनका इलाज अलग अलग जगह पर चल रहा है. फिलहाल जाम को हटाने की कोशिश की जा रही है. इस हादसे में बोलेरो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. 


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


ये भी पढ़िये: मोतिहारी में कराया जा रही है बालमजदूरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो