Bihar News: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 132 शराब पीने और बेचने वाले लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1325305

Bihar News: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 132 शराब पीने और बेचने वाले लोग गिरफ्तार

Bihar News: बेगूसराय में अवैध शराब के खिलाफ उत्पाद विभाग द्वारा चलाए गए महाअभियान में जिले के विभिन्न जगहों से कुल 132 आरोपियों गिरफ्तार किया गया है. वहीं इस गिरफ्तारी से नाराज परिजनों ने उत्पाद विभाग पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

Bihar News: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 132 शराब पीने और बेचने वाले लोग गिरफ्तार

बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में अवैध शराब के खिलाफ उत्पाद विभाग द्वारा चलाए गए महाअभियान में जिले के विभिन्न जगहों से कुल 132 आरोपियों गिरफ्तार किया गया है. वहीं इस गिरफ्तारी से नाराज परिजनों ने उत्पाद विभाग पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. लोगों ने आरोप लगाया है कि जो छात्र ट्यूशन पढ़ कर लौट रहे थे पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया. परिजनों ने पुलिस को चुनौती देते हुए कहा कि जिन्होंने कभी शराब का सेवन नहीं किया है वैसे लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए उत्पाद विभाग के द्वारा पूरे राज्य में अभियान चलाया जा रहा है.

132 आरोपी गिरफ्तार 
बता दें कि मुख्यालय के निर्देश पर उत्पाद विभाग ने शराब तस्कर और शराब सेवन करने वालों के खिलाफ महाअभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने जिले भर से कुल 132 आरोपियों को हिरासत में लिया और उसके कोरोना जांच सहित अन्य जांच के लिए सदर प्रखंड के कंकौल गांव स्थित जिला निबंधन कार्यालय के हॉल में आश्रय बनाकर पुलिस अभिरक्षा में रखा गया. बाद में सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बंधक बनाकर 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, वीडियो किया वायरल

महिलाओं ने लगाए आरोप
वहीं महिलाओं ने आरोप लगाया कि पुलिस ने खाना पूर्ति करने के लिए निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में मद्य निषेध अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि मुख्यालय के निर्देश पर अवैध कारोबारियों एवं शराब सेवन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया. अधीक्षक ने बताया कि जिले में कुल 132 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें 93 व्यक्ति शराब कारोबारियों से जुड़े हुए हैं और 39 लोग शराब पीने वाले हैं. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि यह छापेमारी सात जिलों में में एक साथ की गई.

Trending news