समस्तीपुर: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम  तेजस्वी यादव इन दिनों जन विश्वास यात्रा पर है. दूसरे चरण की इस यात्रा में वो वैशाली , समस्तीपुर , दरभंगा और सुपौल की यात्रा करेंगे. दूसरे चरण की यात्रा में समस्तीपुर पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. सुबह से ही जगह-जगह राजद कार्यकर्ता गाजे बाजे और झंडा बैनर लेकर सड़क पर खड़े दिखे. समस्तीपुर जिले के कोठिया में प्रवेश करते ही पूर्व मंत्री और लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव गाड़ी से उतारकर वापस पटना लौट गए. इधर तेजस्वी की एक झलक पाने को लेकर कार्यकर्ता आतुर दिखे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरजेडी के युवा कार्यकर्ताओं ने उनपर फूल की बारिश के साथ आतिशबाजी की. हालांकि तेजस्वी कहीं अपनी गाड़ी से नहीं उतरे. शहर के पटेल मैदान गोलंबर पर बस पर से ही उन्होंने लोगों को संबोधित किया. लोगों को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने 17 साल बना 17 महीने के अपने कार्यकाल की उपलब्धियां को बताया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी को भी खूब आड़े हाथों लिया. साथ ही लोगों से 3 मार्च को पटना में होने वाली महारैली में आने का न्यौता दिया.


बता दें कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार तेजस्वी को समस्तीपुर के अंबेडकर स्थल और कर्पूरी स्मारक स्थल पर पहले माल्यार्पण करना था लेकिन ज्यादा लेट हो जाने के कारण बस पर से ही लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए वो दरभंगा के लिए रवाना हो गए. समस्तीपुर में इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी रही. तेजस्वी यादव ने हॉस्पिटल गोलंबर के पास लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप मेरा साथ दें, मैं आपकी लड़ाई लडूंगा. बिहार से भ्रष्टाचार को खत्म करूंगा.


ये भी पढ़ें- कैमूर में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौके पर मौत,पुलिस कर रही जांच