कैमूर में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौके पर मौत,पुलिस कर रही जांच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2128144

कैमूर में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौके पर मौत,पुलिस कर रही जांच

Kaimur Accident: कैमूर में एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई है.

कैमूर सड़क हादसा

कैमूर:Kaimur Accient: कैमूर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच2 स्थित देवकली के पास सड़क दुर्घटना में रविवार की देर शाम 9 लोगों की मौके पर हीमौत हो गई. घटना के बाद NH2 पर लंबा जाम लग गया. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सासाराम की तरफ से वाराणसी की तरफ जा रहा है स्कॉर्पियो जैसे ही देवकली गांव के समीप पहुंची एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ चला गया. जहां सामने से आ रही कंटेनर में टकरा गया. जिससे बाइक चालक सहित स्कॉर्पियो सवार मिलाकर कुल 9लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद एनएच2 पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया. जहां सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में स्थिति को संभाला.  पुलिस गाड़ी के अंदर फंसे शव को बाहर निकलवाने और उनके पहचान करने में जुटी हुई थी. घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़घटनास्थल पर जुट गई. ये दुर्घटना इतना बड़ा था कि इसमें स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. टक्कर इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. इसके बाद मौके पर पहुंची मोहनिया थाना की टीम और एनएचएआई की टीम स्कॉर्पियो के अंदर फंसे शव को बाहर निकाल कर आगे की कार्रवाई में जुटी. फिलहाल किसी भी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- बोकारो में हाथी ने तीन लोगों को मौत के घाट उतारा, महिला को सूंड से उठाकर पटका

Trending news