बिहार: गोपालगंज के गांव में लावारिस हालत में मिला अधेड़ का शव, नहीं हो रही शिनाख्त

गोपालगंज के माधोपुर ओपी के बेलसंड गांव के बाहर का है. हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. जानकारी के मुताबिक आज तड़के जब बेलसंड गांव के लोग अपने गांव के बाहर चंवर में जमा हुए पानी में मछली पकड़ने के लिए गए हुए थे. 

बिहार: गोपालगंज के गांव में लावारिस हालत में मिला अधेड़ का शव, नहीं हो रही शिनाख्त
अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में माधोपुर थानाक्षेत्र में आज रविवार को उस वक्त सनसनी फैल गयी. जब ग्रामीणों ने एक व्यक्ति का शव गांव के बाहर लावारिस हालत में देखा. ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी. 

मामला गोपालगंज के माधोपुर ओपी के बेलसंड गांव के बाहर का है. हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. जानकारी के मुताबिक आज तड़के जब बेलसंड गांव के लोग अपने गांव के बाहर चंवर में जमा हुए पानी में मछली पकड़ने के लिए गए हुए थे. उसी दौरान कुछ लोगों ने देखा की एक व्यक्ति का शव पानी के किनारे लावारिस हालत में पड़ा हुआ है. शव पानी से भींगने के कारण सड़ गल गया था. 

शव मिलने की सूचना के बाद आसपास गांव के लोग भी वहा इकठ्ठा हो गए. शव को देखने के लिए लोगो की भीड़ मौके पर जमा हो गई. वहीं, ठंड के बावजूद दर्जनों लोग पानी में पैदल चलकर शव के पास पहुंचे. लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी.
 
शव मिलने की सूचना ग्रामीणों ने माधोपुर ओपी की पुलिस को दी. सुचना मिलते ही माधोपुर पुलिस मौके पर पहुचकर शव के शिनाख्त की कोशिश में जुट गई है. वहीं, शव को ग्रामीणों की मदद से पानी से बाहर निकाला गया है. 

माधोपुर पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है की मृतक का शव किसका है. बहरहाल शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष है. वह धोती, कुर्ता और स्वेटर में है. अब लोगों के बीच इस बात की चर्चा है की आखिर कोई व्यक्ति शौच करने के लिए इतनी दूर पानी में चलकर चंवर में क्यों जायेगा. आखिर उसे पानी में जाने की जरुरत क्या थी. लोग इसे हत्या के मामले से जोड़कर देख रहे हैं.