close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: लड़की के मोबाइल पर युवक भेजता था अश्लील मैसेज, बाद में मिली लाश

बेटी का शव देख परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने आरोपी युवक और उसके परिजनों पर लड़की की हत्या का आरोप लगाया है. फलका थाना की पुलिस अपहरण और हत्या के मामले की जांच कर रही है. 

बिहार: लड़की के मोबाइल पर युवक भेजता था अश्लील मैसेज, बाद में मिली लाश
परिजनों ने मैसेज भेजने वाले युवक पर लगाया हत्या का आरोप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कटिहार: बिहार के कटिहार में बेटी के मोबाइल पर भेजे गए अश्लील मैसेज का विरोध करना एक परिवार को भारी पड़ गया. पीड़ित परिवार से आरोपी के घरवालों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की. इसके बाद 21 अक्टूबर से ही नाबालिग लड़की लापता हो गई. परिजनों ने पड़ोसी युवक सुबोध सहित उसके परिजनों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. मामले को सुलझाने के लिए गांव के सरपंच ने पंचायत भी बुलाई. आरोपी युवक से शपथ पत्र लिया गया. लेकिन 30 अक्टूबर को अचानक लड़की का शव गांव के तालाब पर मिला. 

बेटी का शव देख परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने आरोपी युवक और उसके परिजनों पर लड़की की हत्या का आरोप लगाया है. फलका थाना की पुलिस अपहरण और हत्या के मामले की जांच कर रही है. इस घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं. घटना फलका थाना क्षेत्र के रहटा पूरब टोला की है. 

परिजनों का कहना है, '10 तारीख को शाम साढ़े सात बजे सुबोध कुमार मोबाइल पर मैसेज भेज रहा था. मैसेज में अश्लील शब्द लिखे गए थे. साथ ही लड़की के साथ छेड़खानी भी कर रहा था. युवक को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने बात नहीं मानी. 21 तारीख को मेरी लड़की का अपहरण कर लिया. प्रशासन को भी इसकी सूचना दी. अब मेरी लड़की की लाश मिली है. सुबोध के पूरे परिवार ने मिलकर हत्या की है.'

वहीं, इस मामले में पंचायत के सरपंच दिलीप यादव का कहना है, '21 तारीख को लड़की के पिता ने आरोप लगाया था कि मेरी लड़की को मोबाइल में गलत मैसेज भेजता है. 22 तारीख को पंचायत लगाकर बैठक किया. आरोपी लड़का से पूछा गया तो बोला कि लड़की को खोजकर देते हैं. आरोपी सुबोध कुमार पीड़ित परिवार का पड़ोसी है. उसके बाद मामला दर्ज हुआ और अचानक पता चला कि लड़की का शव बरामद हुआ है.'