बिहार: नवादा में पइन में युवक का शव बरामद, परिजनों ने जताया हत्या का शक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar623180

बिहार: नवादा में पइन में युवक का शव बरामद, परिजनों ने जताया हत्या का शक

मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मल्लू टांड गांव निवासी रामोतार यादव के पुत्र सुनील यादव के रूप में की गई है. मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. 

मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नवादा: बिहार के नवादा के नगर थाना क्षेत्र के पिपरपांती गांव के पास पइन से देर रात एक युवक का शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मल्लू टांड गांव निवासी रामोतार यादव के पुत्र सुनील यादव के रूप में की गई है. मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक शाम में तकरीबन 4 बजे घर से निकला था. लेकिन लौटकर घर नहीं आया. परिवार के सदस्यों ने खोजबीन की तो पइन में वह गिरा हुआ मिला.  उसकी नब्ज टटोलने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है. इसके बाद परिवार वाले शव को घर लेते गए. 

इधर, मृतक के चचेरे भाई अरुण ने बताया कि गला दबाकर भाई की हत्या की गई है. लक्ष्मी पुर का एक युवक उनके भाई को घर से बुलाकर ले गया था. उस युवक का पिता शराब का धंधा करता है. कुछ दिनों पहले उसकी शराब चोरी हो गई थी. जिसके बाद उसने सुनील पर ही शराब चुराने का आरोप लगाते हुए धमकी दी थी. 

उन्होंने कहा कि इसी को लेकर चचेरे भाई की हत्या की गई है. घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और पीड़ित परिवार से पूछताछ की. उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. 

वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी ने कहा है कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. मामला की जांच की जा रही है. हालांकि कुछ ग्रामीणों का यह भी कहना है कि शराब बेचने का विरोध करने पर उसकी हत्या हुई है. मामला जो भी हो लेकिन जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर हत्या क्यों हुई. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हुई है.