पटना: लूटपाट के दौरान हुई हत्या पर बोले डिप्टी CM- अपराधियों पर होगी उचित कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar795651

पटना: लूटपाट के दौरान हुई हत्या पर बोले डिप्टी CM- अपराधियों पर होगी उचित कार्रवाई

पटना में लूटपाट के दौरान हुई हत्या पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि अपराध को मिटाने के लिए हमारा पूरा जोर है. उन्होंने कहा कि जिसने भी अपराध किया है उसके खिलाफ कार्रवाई भी होगी. बीजेपी नेता ने कहा कि जिन एजेंडों को लेकर सरकार बनी है उसी के अनुरूप काम करेंगे.

पटना: लूटपाट के दौरान हुई हत्या पर बोले डिप्टी CM- अपराधियों पर होगी उचित कार्रवाई.

पटना: पटना में लूटपाट के दौरान हुई हत्या पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि अपराध को मिटाने के लिए हमारा पूरा जोर है. उन्होंने कहा कि जिसने भी अपराध किया है उसके खिलाफ कार्रवाई भी होगी.

बीजेपी नेता ने कहा कि जिन एजेंडों को लेकर सरकार बनी है उसी के अनुरूप काम करेंगे. साथ ही साथ उपमुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला और कहा कि 2005 के पहले एक कुनबे ने बिहार पर राज किया है. उनके राज को लेकर अदालत ने टिप्पणी करते हुए जंगल राज बताया था.

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की बातों पर अधिक प्रतिक्रिया उचित नहीं है. वही, इस मसले पर उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि ऐसा नहीं कि प्रशासन सो रही है. महिलाएं अपने आप को सुरक्षित समझती हैं.

उन्होंने कहा कि किसी भी तरह से किसी को डरने की ज़रूरत नहीं है. वही, चिराग पासवान के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन पर कुछ भी बोलना उचित नहीं है.

बता दें कि बीती रात को पटना में एक दर्दनाक घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है. अपराधियों ने लूट पाट के दौरान अपने घर जा रही महिला को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है.