धनबाद: पत्नी के साथ पति ने किया अमानवीय व्यवहार, अर्धनग्न व्यवस्था में पहुंची थाने
Advertisement

धनबाद: पत्नी के साथ पति ने किया अमानवीय व्यवहार, अर्धनग्न व्यवस्था में पहुंची थाने

 झारखंड के धनबाद में पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला अर्धनग्न अवस्था में ही घर से भागने को मजबूर हो गई. घर से भागकर महिला सीधे पुलिस के पास जा पहुंची. मामला धनबाद के बरवाडीह थाना क्षेत्र के विज्ञान विहार कॉलोनी का है जहां से पति की हैवानियत का मामला आया है.

 महिला का अस्पताल में ऑपरेशन भी किया गया और फिलहाल बेहोशी की हालत में है.

धनबाद: झारखंड के धनबाद में पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला अर्धनग्न अवस्था में ही घर से भागने को मजबूर हो गई. घर से भागकर महिला सीधे पुलिस के पास जा पहुंची. मामला धनबाद के बरवाडीह थाना क्षेत्र के विज्ञान विहार कॉलोनी का है जहां से पति की हैवानियत का मामला आया है.

नशे में धुत पति ने गुरुवार रात अपनी पत्नी के साथ मानवता की सारी हदें पार कर दी. पत्नी पति की हरकतों से तंग आकर अर्धनग्न अवस्था में घर से भाग निकली और थाने पहुंच गई. पुलिस ने महिला को देखकर पहले एक साड़ी मंगवाई और महिला को दी. महिला की हालत देखकर उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. 

अस्पताल में महिला को खून की जरूरत पड़ी तो पुलिस ने महिला को दो पुलिसवालों ने खून भी दिया. बी पॉजीटिव होने के कारण महिला को खून मिलने में परेशानी भी हो रही है. घटना की सूचना मिलते ही महिला के मायके वाले अस्पताल पहुंचे. 

महिला का अस्पताल में ऑपरेशन भी किया गया और फिलहाल बेहोशी की हालत में है. परिजन का कहना है कि पहले भी महिला को प्रताड़ित किया जा चुका है.